बॉलीवुड

Video: आलिया भट्ट को पसंद आते हैं इस तरह के मर्द, कपिल शर्मा के सामने खुला एक्ट्रेस का बड़ा राज

कपिल शर्मा ने खोल दिया आलिया का बड़ा राज, शर्म से पानी-पानी हो गई एक्ट्रेस, देखें Video

बाहुबली फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ‘आरआरआर’ (RRR). इस फिल्म से हिंदी सिनेमा के दो बेहतरीन कलाकार अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट दक्षिण भारतीय सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं.

rrr

बता दें एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो बड़े सितारें राम चरण और जूनियर एनटीआर भी नज़र आएंगे. यह एक बिग बजट फिल्म है और इसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. हाल ही में जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, राम चरण और राजामौली अपनी फिल्म के प्रचार के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे.

rrr

‘आरआरआर’ के सभी सितारों ने कपिल शर्मा के शो में आकर काफी मस्ती-मजाक किया. बता दें कि बीते कल यह एपिसोड सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ था. जिसने दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन किया और अपने दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया था. इसी बीच कपिल ने आलिया भट्ट से जुड़ा एक बड़ा ख़ुलासा किया.

rrr

कपिल शर्मा अपने शो पर आए सभी कलाकारों से कोई न कोई मजेदार सवाल जरूर करते हैं और इसी बीच वे स्टार्स की निजी ज़िंदगी से जुड़े राज भी सबके सामने खोल देते हैं. कपिल शर्मा ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ भी ठीक ऐसा ही किया. कपिल ने आलिया से उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़े एक राज के बारे में बात की.

rrr

दरअसल, कपिल शर्मा आलिया भट्ट से कहते हैं कि, आलिया (Alia Bhatt) को हमने ये कहते हुए सुना है कि अगर उन्हें सबसे पहले कोई चीज अट्रैक्ट करती है तो वह है स्मेल. कपिल की बात को आलिया बड़े ध्यान से सुनती हैं और आगे कपिल आलिया से पूछते हैं कि तो अगर कोई लड़का आपको प्रपोज करता है तो आप क्या बोलती है सोचकर बताऊंगी या सूंघकर बताऊंगी?

rrr

कपिल की यह बात सुनकर आलिया सहित सभी स्टार्स और दर्शक जोर-जोर से हंसने लगते हैं. आलिया तो इस दौरान काफी जोर से हंसती हैं. वहीं राम चरण और जूनियर एनटीआर भी अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाते हैं.

गौरतलब है कि आलिया का अफेयर लंबे समय से अभिनेता रणबीर कपूर से चल रहा है और ऐसे में कपिल ने रणबीर की ओर इशारे करते हुए भी आलिया से सवाल किए.

rrr alia bhatt and kapil sharma

कपिल आलिया भट्ट से पूछते हैं कि, ‘RRR’ साइन करने से पहले आपने फिल्म की कहानी सुनी थी या फिर सिर्फ ‘आर’ का नाम सुनते ही हां कर दिया था? आलिया इस पर शरमा जाती हैं और बड़ी चतुरता के साथ कहती है कि आर से राजामौली सर का नाम आता है.

rrr

कोरोना के कारण फिर टली रिलीज, 7 जनवरी को रिलीज होनी थी ‘आरआरआर’…

बता दें कि एक बार फिर से ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट कोरोना के कारण टल गई. इस पर मेकर्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि, ‘तमाम कोशिशों के बावजूद हालात कुछ ऐसे हैं, जो हमारे बस में नहीं है. देश में थियेटर्स बंद हो रहे हैं, इसलिए हमारे पास कोई विकल्प ही नहीं बचा है. यही कह सकते है कि अपनी एक्साइटमेंट बरकरार रखे. हमने इंडियन सिनेमा के गौरव को वापस लाने का वादा किया था और सही समय पर हम करेंगे’.

rrr

Back to top button