बॉलीवुड

क्या आम्रपाली दुबे ने चोरी-छिपे कर ली शादी ? नानी के साथ शेयर की फोटो, मांग में नज़र आया सिंदूर

भोजपुरी सिनेमा में अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने बड़ा नाम कमाया है. आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफ़ल, सबसे चर्चित और सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक मानी जाती हैं. अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में ही आम्रपाली दुबे ने बड़ा नाम कमा लिया है. वे अब तक कई शानदार फ़िल्में दे चुकी हैं.

amrapali dubey

आम्रपाली दुबे की फ़िल्में उनके फैंस को ख़ूब पसंद आती है. आम्रपाली दुबे भी अपने फैंस से अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से रुबरु होती हैं. बता दें कि आम्रपाली सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाती है और उनकी इंस्टाग्राम पर एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बनी हुई है.

amrapali dubey

आए दिन आम्रपाली कोई न कोई पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 24 लाख लोग फॉलो करते हैं. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी ढेरों तस्वीरों से भरा हुआ है और उन्होंने एक बार फिर से एक नई तस्वीर साझा की है हालांकि ख़ास बात यह है कि वे अपनी नानी के साथ नज़र आ रही हैं.

amrapali dubey

आम्रपाली दुबे को हर कोई जानता हैं. वे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा में उन्होंने एक अलग और बड़ी पहचान बनाई है. यूपी और बिहार में अभिनेत्री की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं इसके बाहर भी उनके चाहने वाले हैं. फिलहाल एक्ट्रेस की चर्चा उनकी एक हालिया तस्वीर के कारण हो रही है.

Amrapali dubey

हाल ही में आम्रपाली ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. नए साल के ख़ास अवसर पर अभिनेत्री ने अपनी दिवंगत नानी के साथ एक फोटो को साझा किया. बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री की नानी की जयंती थी. इस मौके पर उन्होंने अपनी नानी को सोशल मीडिया के माध्यम से तस्वीर साझा कर याद किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली ने तस्वीर को साझा करने के साथ लंबा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं नानी मां. आज आप होती तो हमारे लिए आज भी दुनिया बहुत अच्छी होती. आपके जाने के बाद का खालीपन हमेशा होगा. अब बस आपकी तलाश पर चलना है और आपके सिखाए मूल्यों के माध्यम से आपको जीवित रखना है!.”

amrapali dubey

आम्रपाली ने आगे लिखा कि, ”मैं वास्तव में आप जैसी नानी को पाकर धन्य हूं. मैं हमेश आपकी तरह मजबूत और संवेदनशील बनने की कोशिश करुंगी. मैं वास्तव में आपको याद करती हूं. सबसे मजबूत और फिर भी सबसे प्यारी महिला को जन्मदिन मुबारक हो जिसे मैं कभी जानती थी.”

amrapali dubey

आम्रपाली दुबे की इस तस्वीर को देखने के बाद कई फैंस हैरान भी है. दरअसल अभिनेत्री की मांग में सिंदूर नज़र आ रहा हैं जबकि वे तो कुंवारी है. फैंस उनकी मांग में सिंदूर देखने के बाद सोच में पड़ गए हैं और अभिनेत्री से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. बता दें कि आम्रपाली की इस पोस्ट को प्रवेश लाल, पाखी हेगड़े, अरविंद अकेला कल्लू जैसे सेलेब्स ने भी पसंद किया है और उस पर कमेंट किया है.

amrapali dubey

आम्रपाली और उनकी नानी की इस तस्वीर को 56 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए आम्रपाली से सवाल किया है कि, ”मैम आपने शादी कर ली”? वहीं, एक अन्य यूजर ने सवाल किया है कि, ”शादी कब की आपने आम्रपाली जी.” वहीं कई फैंस ने आम्रपाली की नानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी है.

amrapali dubey

Back to top button