दिलचस्प

कुंवारा होने के बावजूद 1 बच्चे का बाप है ये क्रिकेटेर, गर्लफ्रेंड और बच्चे से अक्सर रहता है दूर

पिता बनने का सपना हर शख्स देखता है। जैसे ही कोई युवक जवानी की दहलीज पर कदम रखता है तो पहले शादी और फिर पिता बनने का ख्याल दिमाग में रखता है। पिता बनने के सुख को शब्दों में बयां कर पाना बेहद मुश्किल है। जब आप पहली बार अपने बच्चे को गोद में लेते हैं तो वह एहसास बहुत ही प्यारा होता है। सामान्यतः यही देखा जाता है कि पहले शादी होती है और फिर कोई शख्स पिता बनता है। लेकिन कुछ मामलों में लोग शादी के पहले ही पिता बन जाते हैं।

बिना शादी बाप बनना इस समाज के लिए एक सामान्य चीज नहीं है। लोग तरह-तरह की बातें करते हैं। एक मिडिल क्लास इंसान इस तरह की चीज नहीं कर सकता है। हालांकि हाई क्लास सोसाइटी और सेलिब्रिटीज की दुनिया में ऐसी चीजें नॉर्मल होती है। वहाँ बिना शादी मां या बाप बनने के केस ज्यादा देखने को मिलते हैं। उनके पास इतना पैसा और फ़ेम होता है कि वे बिना शादी भी अपने बच्चे को शान से पाल सकते हैं।

बिना शादी बाप बन गया ये क्रिकेटर

Pat Cummins

आज हम आपको एक ऐसे ही सेलिब्रिटी से मिलाने जा रहे हैं जो बिना शादी के बाप बन गया। इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई तो कर ली, लेकिन शादी अभी तक नहीं की है। इनकी शादी का अभी कोई ठिकाना भी नहीं है। कोई डेट एलान नहीं की गई है। लेकिन बिना शादी बच्चा जरूर पैदा कर लिया है। हम यहाँ जिस सेलिब्रिटी की बात कर रहे हैं वह एक क्रिकेट स्टार है। इसका नाम पैट कमिंस (Pat Cummins) है।

पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया (Australia) के तेज गेंदबाज हैं। वे अपने शानदार खेल के लिए जाने जाते हैं। अपनी उपलब्धियों को लेकर वे अक्सर चर्चा में रहते हैं। हालांकि खेल के अलावा वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत सुर्खियां बटोरते हैं। उनकी निजी जिंदगी के सुर्खियों में आने की वजह उनका बिना शादी बाप बनना है।

Pat Cummins

सगाई के बाद ही मंगेतर को कर दिया प्रेग्नेंट

Pat Cummins

दरअसल पैट कमिंस (Pat Cummins) ने फरवरी 2021 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड बेकी बोस्टन (Becky Boston) से सगाई की थी। हालांकि दोनों ने शादी अभी तक नहीं की है। बिना शादी के ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड और मंगेतर बेकी बोस्टन (Becky Boston) को प्रेग्नेंट कर दिया था। फिर 8 अक्टूबर 2021 को बेकी बोस्टन ने पैट कमिंस के बेटे को जन्म दिया था। कपल ने बेटे का नाम एल्बी बोस्टन कमिंस (Albie Boston Cummins) रखा।

Pat Cummins

बेकी बोस्टन (Becky Boston) जब प्रेग्नेंट हुई थी तो कई बार अपने बेबी बंप (Baby Bump) फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थी। अब माता-पिता बनने के बावजूद दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। दोनों ने शादी की तारीख का ऐलान भी नहीं किया है। इतना ही नहीं अपने काम और क्रिकेट टूर की वजह से पैट कमिंस (Pat Cummins) को अक्सर अपनी मंगेतर बेकी बोस्टन (Becky Boston) और बेटे एल्बी बोस्टन कमिंस (Albie Boston Cummins) से दूर रहना पड़ता है।

वैसे बिना शादी मां या बाप बनने पर आपकी क्या राय है? आपके हिसाब से ये सही है या गलत?

Back to top button