समाचार

घर में काम करने आए मिस्त्रियों पर आया बहुओं का दिल, राजमिस्त्री के साथ भाग गईं दो बहूएं

हावड़ा (पश्चिम बंगाल)! कहते हैं कि प्यार में न तो कोई उम्र की सीमा होती है न ही कोई जात-पात। जी हां ये फ़िल्मी डायलॉग नहीं बल्कि हकीकत है और यह प्यार कभी भी और कहीं भी हो जाता है और अब एक ऐसा ही मामला निकलकर आया है। जिसे सुनकर आप भी इन लाइनों पर विश्वास करने लग जाएंगे। आइए ऐसे में जानते हैं यह पूरी कहानी…

Daughters in Law Shocking Love Story

बता दें कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक अजीबोगरीब मामला निकलकर सामने आया है, जहां दो राजमिस्त्री एक घर में मरम्मत के काम से गए थे, लेकिन वहीं पर दो महिलाओं से उनकी दोस्ती हुई और फिर दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई पता नहीं चला और दोनों ही महिलाएं उन दो राजमिस्त्रियों के साथ फरार हो गईं।

वहीं जब इस बात का पता घर वालों को चला तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। गौरतलब हो कि स्थानीय मीडिया के अनुसार हावड़ा के निश्चिंदा थाना इलाके के दो मिस्त्री एक घर में मरम्मत का काम करने पहुंचे थे। जहां काम करने के दौरान उनकी घर की दो बहुओं के साथ बातचीत शुरू हो गई।

वहीं धीरे-धीरे बातचीत दोस्ती में बदल गई और फिर दोस्ती से वो उन मिस्त्रियों के प्यार में पड़ गई। इसके बाद मामला यहां तक पहुंच गया कि उन्होंने निकट भविष्य का न सोचकर मिस्त्रियों के साथ भागने का फैसला कर लिया।

Daughters in Law Shocking Love Story

वहीं जब बड़ी और छोटी बहू घर से भाग गईं तो मामला पुलिस तक पहुँचा औऱ परिवार के लोगों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया। बता दें कि प्राप्त जानकारी के मुताबिक दो मिस्त्री के साथ भागी बहुओं को पहले वो अपने घर मुर्शिदाबाद लेकर गए और फिर वहां से एक दिन बाद मुंबई के लिए निकल गए। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

Daughters in Law Shocking Love Story

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जब घर की बड़ी बहू की कॉल डिटेल चेक की गई तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया। मालूम हो कि पुलिस ने फौरन राजमिस्त्री के घर पर भी छापा मारा, लेकिन किसी का कोई सुराग नहीं मिला और स्थानीय पुलिस उन लोगों की सही लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश में जुटी है।

Daughters in Law Shocking Love Story

वहीं अब जो सूचना निकलकर सामने आ रही। उसके मुताबिक वे सभी मुंबई में हो सकते हैं और जो खबरें निकलकर आ रही। उसके मुताबिक अब पुलिस एक स्पेशल टीम बनाकर उनको ढूंढने के लिए मुंबई भेजने की तैयारी कर रही है। वहीं घर की बड़ी बहू के साथ छोटी बहू अपने 6 साल के बच्चे को लेकर भी चली गई।

इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा कि उन्होंने पूरे प्लान के साथ घर से भागने की कोशिश की। जिसके तहत उन्होंने घर से भागने से पहले अपने फोन को भी स्विच ऑफ कर दिया था, ताकि पुलिस को लोकेशन ट्रेस करने में कठिनाई हो।

Back to top button