बॉलीवुड

सारा अली खान को बाइक में बिठाकर बुरे फंसे विक्की कौशल, अब मामला पहुंचा पुलिस के पास

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल मुसीबतों में फंसते नजऱ आ रहें हैं। जी हां उनके खिलाफ मध्यप्रदेश के इंदौर में एक शिकायत दर्ज की गई हैं। बता दें कि इंदौर (Indore) शहर के रहने वाले एक शख्स ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) द्वारा एक फिल्म के सीक्वेंस में अवैध रूप से मोटरसाइकिल (Moter Cycle) की नंबर प्लेट (Number Plate) के कथित इस्तेमाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उसका कहना है कि यह उसकी गाड़ी है।

Vicky Kaushal

मालूम हो कि एक शख्स ने आरोप लगाया है कि कुछ दिनों पहले इंदौर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जिस नंबर की बाइक पर घूमते हुए दिखे थे, वह उनकी स्कूटी का नंबर है जिसे बिना उनकी परमिशन के यूज किया गया। आइए ऐसे में समझते हैं पूरा मामला…

Vicky Kaushal

बता दें कि इन दिनों एक्टर विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं। जहां शूटिंग के दौरान एक सीन में विक्की को बाइक पर बैठकर सारा को घूमाना था। ऐसे में शूटिंग के दौरान किए गए इस सीन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे वायरल होते ही अब इस पर विवाद शुरू हो गया है।

न्यूज एजेंसी एनआईए के अनुसार, शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने कहा है कि, ” फिल्म के एक सीन में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है और मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसके बारे में जानकारी है या नहीं, लेकिन यह अवैध है। वे मेरी परमिशन के बिना मेरे बाइक का नंबर इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं और मैंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मामले में कार्रवाई होनी चाहिए।”

Vicky Kaushal

वहीं मालूम हो कि इस मामले में पुलिस की तरफ से भी जानकारी निकलकर सामने आ रही और इंदौर के बाणगंगा इलाके में सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने इस मामले को लेकर कहा है कि हमें एक शिकायत मिली है और हम देखेंगे कि नंबर प्लेट का इस्तेमाल अवैध रूप से किया गया है या नहीं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इसके बाद ही मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

नकली नंबर प्लेट की वजह से शुरू हुआ विवाद…

वहीं बता दें कि जानकारी के मुताबिक बाइक के असली मालिक इंदौर के जय सिंह यादव हैं और वायरल वीडियो में दिख रहा नंबर उनकी बाइक का है। ऐसे में नकली नंबर प्लेट की वजह से शुरू हुए इस विवाद से ही वह काफी चिंतित हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जय सिंह ने बताया कि इस बारे में जब लोगों ने उन्हें बताया तो वह हैरान रह गए। इतना ही नहीं उन्होंने यह गाड़ी एरोड्रम शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी।

उन्होंने कहा कि फिल्म वालों ने उनकी एक्टिवा का नंबर कैसे लगाया और अगर इस नंबर वाली बाइक से हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता? ऐसे में वह चाहते हैं फिल्म मेकर और विक्की कौशल पर कार्रवाई की जाए।

कुछ यूं वायरल हुई विक्की और सारा की तस्वीरें…

वहीं आख़िर में बता दें कि कुछ दिनों पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों सितारे बाइक पर इंदौर की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए थे।

मालूम हो कि दोनों सितारे इन दिनों इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका नाम ‘लुका छुपी- 2’ है और इसी लुका-छुपी की वज़ह से अब विक्की कौशल की मुसीबत बढ़ सकती है।

Vicky Kaushal

Back to top button