बॉलीवुड

सलमान खान ने एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी संग मनाया नए साल का जश्न, साथ में दिखी यूलिया

वर्ष 2022 का आगाज हो चुका है और इसी के साथ बॉलीवुड गल‍ियारों में भी नए साल का जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। जी हां सभी सेलेब्स ने अपने करीब‍ियों के साथ तस्वीर साझा कर नए साल की खुश‍ियों भरी शुभकामनाएं दी हैं। वहीं सलमान खान ने भी नए साल का जश्न मनाया। गौरतलब हो कि इस बार सलमान खान ने नए साल का जश्न दो-दो हसीनाओं के साथ सेलिब्रेट किया। ऐसे में साल की शुरुआत में उनसे जुड़ी बहुत सारी अफवाहें उड़ने लगी। आइए ऐसे में जानते हैं पूरी कहानी विस्तार से…

Salman Khan

Salman Khan

बता दें कि इस साल बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने करीबी दोस्तों के साथ नया साल 2022 मनाया। जिसमें उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूल‍िया वंतूर तो दिखी ही। इसके अलावा इस पार्टी में उनकी एक्स-गर्लफ्रैंड संगीता बिजलानी भी शामिल हुई। मालूम हो इस न्यू ईयर पार्टी को गर्लफ्रेंड यूल‍िया वंतूर और पर‍िवार के साथ सलमान ने काफी उत्साह से मनाया और इसमें एक्टर-पॉल‍िट‍िश‍ियन काक बीना ने भी हिस्सा लिया और सलमान के साथ तस्वीर साझा कर नए साल की शुभकामनाएं और बधाइयां दी है।

Salman Khan

Salman Khan

पनवेल वाले फार्महाउस में हुआ ग्रैंड जश्न का आयोजन…

बता दें कि बीना काक ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में सलमान खान कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट जैकेट पहने हुए दिख रहे हैं। वहीं वह बीना काक के साथ पोज देते हुए देखें जा सकते हैं और तस्वीरों को देखकर यह सहज अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह ग्रैंड जश्न सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस पर हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sangeeta Bijlani (@sangeetabijlani9)


कुछ यूं नजऱ आएं सलमान…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bina Kak (@kakbina)


वहीं बता दें कि सलमान ने न्यू ईयर की पार्टी के लिए काले रंग की शर्ट, सफेद जैकेट और गले में चांदी की चेन पहनी है। इसके अलावा इस तस्वीर में अभिनेता के साथ बीना नजर आ रहीं हैं। बता दें कि बीना, सलमान खान की सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं और सलमान खान उनके साथ फिल्म ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ में काम कर चुके हैं। वहीं उनकी बेटी अमृता काक भी इस पार्टी में शामिल हुईं।

Salman Khan

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें…

बता दें कि सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया ने भी इंस्टाग्राम पर बीना काक, अमृता काक, सामंथा लॉकवुड, संगीता बिजलानी के साथ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कीं। वहीं एक वीडियो में उन्हें ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के नारे लगाते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia)


वहीं बता दें कि इससे पहले, सलमान खान को मुंबई की सड़कों पर ऑटो-रिक्शा की सवारी करते हुए देखकर नेटिजन्स दंग रह गए थे। मालूम हो कि वहीं हाल ही में सलमान को उनके जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले, सांप ने काट लिया था। ऐसी खबरें भी निकलकर आईं थी।

Back to top button