बॉलीवुड

न्यू ईयर पर कैटरीना पति विक्की कौशल से मिले इस सरप्राइज को कभी नहीं भूलेंगी, देखें तस्वीर

बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी होने के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है. शादी के पहले जहां इनकी शादी को लेकर खुलासे होते जा रहे थे, वहीं अब इनकी तस्वीरें और प्यार भरे पल मीडिया में आ रहे है. दोनों ने राजस्थान में 9 दिसंबर के दिन शादी की थी.

शादी के बाद विक्की और कैट ने अपना पहला त्यौहार क्रिसमस एक साथ सेलिब्रेट किया था. इसके बाद विक्की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए चले गए थे. इसी बीच नया साल भी लग गया है. ऐसे में अभिनेता कैसे अपनी नई दुल्हन को अकेला छोड़ सकते थे.

ऐसे में वह अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए शुक्रवार को मुंबई लौट गए थे. ऐसे में कैटरीना के लिए नए साल के लिए इससे अच्छा गिफ्ट और क्या हो सकता है. विक्की एयरपोर्ट पर डेनिम जींस ग्रे स्वेटशर्ट में नजर आए थे. विक्की अपनी फिल्म के लिए इंदौर गए हुए थे. जहां वह एक फिल्म के लिए सारा अली खान के साथ शूटिंग कर रहे है. उनकी इस फिल्म का नाम लुकाछिपी 2 बताया जा रहा है.

vicky kaushal and katrina kaif

इंदौर से दोनों की वीडियो भी काफी वायरल हुई थी. लेकिन घर मुंबई लौटकर दोनों ध्यान नया साल मनाने में था. जैसे दोनों पति-पत्नी ने साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट किया था वैसे ही दोनों न्यू ईयर भी मनाएंगे.

Vicky and katrina

ऐसे में दोनों की शादी को बस एक हफ्ते बाद ही एक महीना पूरा होने वाला है. इसके साथ ही उम्मीद है कि, कैटरीना कैफ भी नए साल के बाद अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगी. ख़बरों की माने तो वह श्रीराम राघवन की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति भी लीड रोल में दिखेंगे. इसके साथ ही कैटरीना अली अब्बास जफर की सुपरहीरो फिल्म में पहली फीमेल सुपरहीरो के रूप में नज़र आने वाली है.

Vicky and katrina

राजस्थान में रॉयल स्टाइल में डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग करने के बाद कैटरीना और व‍िक्की हर दिन अपनी वेड‍िंग की कुछ चुनिंदा तस्वीर इंटरनेट पर अपने फैंस के लिए शेयर कर रहे है. मेहंदी, हल्दी, सात फेरे से लेकर शाही पैलेस में रॉयल फोटोशूट तक सब कुछ वह अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे है. उनका इंस्टा इन दिनों शादी की तस्वीरों से भरा पड़ा है. गौरतलब है कि, विक्की-कैटरीना ने लंबे समय तक अपना रिश्ता दुनिया से छुपा रखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो एक्ट्रेस कटरीना पिछले महीने दिवाली के अवसर पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आई थी. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नज़र आने वाली है. कटरीना कैफ – सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाली है.

अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आ सकती है.

Back to top button