बॉलीवुड

टीवी के महादेव मोहित रैना ने की गर्लफ्रेंड से सीक्रेट वेडिंग, नए साल पर दिया अपने फैंस को तोहफा

'देवों के देव महादेव' फेम अभिनेता मोहित रैना ने नए साल में की शादी,देखें उनकी पार्वती की तस्वीर

नया साल शुरू हो चुका है. लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स की शादी का सिलसिला जारी है. जहां वर्ष 2021 में विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी की वही दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी शादी कर ली. ऐसे में नए साल के साथ ही इन शादियों का सिलसिला ख़त्म नहीं हुआ है. हालिया टीवी की दुनिया से सबसे बड़ा सरप्राइज आ गया है.

टीवी में भोलेनाथ का रोल प्ले कर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता मोहित रैना ने शादी कर ली है. ये खबर उनके फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली है. शायद ही किसी को पता होकि मोहित रैना की गर्लफ्रेंड भी है.

अभिनेता की गर्लफ्रेंड अदिति अब उनकी पत्नी बन चुकी है. अब शादी के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. मोहित रैना ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस आश्चर्य में पड़ गए है. उनके फैंस के साथ ही इंडस्ट्री से भी उन्हें बेस्ट विशेज मिल रही हैं. फैंस तो एक्टर की इस खुशखबरी से काफी खुश दिख रहे है.

मोहित रैना को मिला उनका जीवनसाथी
अपनी तस्वीर को शेयर करने के साथ ही मोहित ने कैप्शन में लिखा कि- प्यार किसी भी बाधा को नहीं पहचानता है, यह बाधाओं को पार करता है, सारे व्यवधानों को पार कर जाता है, मुश्किल से मुश्किल दीवारों को तोड़ देता है. उस आशा और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से हम अब दो नहीं बल्कि एक हैं. इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. अदिति और मोहित.

इस नई जोड़ी पर लोगों ने लुटाया खूब प्यार
इन तस्वीरों में मोहित सफेद शेरवानी और वाइट पगड़ी पहने हुए है. वही उनकी पत्नी अदिति भी काफी खूबसूरत नज़र आ रही है. उनकी तस्वीरों पर फैन्स ने बधाई दी है. एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, करण जौहर, दीया मिर्जा सहित फैन्स के कॉमेंट भी नज़र आ रहे हैं. वहीं एक यूजर ने हर-हर महादेव लिखा है. वहीं एक और ने लिखा है, शिव पार्वती. एक अन्य फॉलोअर ने कॉमेंट किया है, उरी के सारे ऐक्टर्स की शादी हो गई.

उरी फिल्म का रहे हैं हिस्सा
मोहित रैना ने टीवी सीरियल देवों के देव महादेव से लोगों के दिलों में अपने लिए एक अलग पहचान बनाई थी. वहीं उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में भी उनके रोल की काफी तारीफ की गई थी. रीसेंटली मोहित रैना डायरीज 26/11 में नजर आए थे. आपको बता दें कि एक समय में मोहित रैना एक्ट्रेस मौनी राय को भी डेट कर चुके है. दोनों ही रिलेशन में थे मगर एक्टर ने इन खबरों का खंडन किया था. उन्होंने साल 2018 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वे और मौनी सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं.

वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो अभिनेता मोहित ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में टीवी शो अंतरिक्ष से की थी. देवों के देव महादेव से वह घर-घर में मशहूर हुए. उन्हें उनकी अट्रेक्टिव पर्सनालिटी के कारण महादेव में काम मिला था. मोहित ने बताया उस समय उनका वजन107 किलो हुआ करता था.

मेकर्स ने मोहित को वजन घटाने के लिए कहा था. मोहित रैना महाभारत और सम्राट अशोक जैसे सीरियल में अहम् किरदार प्ले कर चुके हैं. मोहित रैना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते है.

Back to top button