समाचार

अब बदला ‘झांसी रेलवे स्टेशन’ का नाम तो खुशी से झूम उठी कंगना, कहा- वीरांगना लक्ष्मीबाई की जय हो

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी भी मुद्दे पर बोलने के लिए जानी जाती हैं. अक्सर वे किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं. अपनी फिल्मों, अदाकारी और ख़ूबसूरती के साथ ही कंगना फैंस के बीच अपनी बेबाकी के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं.

kangana ranaut

कंगना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट की है जिसकी वजह से वे अचानक से चर्चाओं में आ गई है. दरअसल, हाल ही में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने ‘झांसी रेलवे स्टेशन’ का नाम बदल दिया है और इस मामले पर कंगना ने खुशी जताते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है.

हाल ही में उत्तर प्रदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीटर एकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”उत्तर प्रदेश का ‘झांसी रेलवे स्टेशन’ अब ‘वीरांगना लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन’ के नाम से जाना जाएगा. सीएम योगी के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

kangana ranaut

सीएम योगी के ट्वीट और इसी से जुड़ी एक अन्य ख़बर को साझा करते हुए कंगना रनौत ने लिखा है कि, ”वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई की जय हो.” इसके साथ ही उन्होंने मुस्कुराने वाली और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी साझा की है. कंगना की इस इंस्टाग्राम स्टोरी को काफी पसंद किया जा रहा है.

kangana ranaut

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि बड़े पर्दे पर कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा चुकी हैं. उन्होंने साल 2019 में आई फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई का रोल निभाया था. यह फिल्म दर्शकों ने काफी पसंद की थी. न केवल उन्होंने इस फिल्म में अभिनय किया था बल्कि वे इस फिल्म की निर्देशक भी थीं.

manikarnika

गौरतलब है कि झांसी रेलवे स्टेशन के नाम को बदलने के लिए तीन माह पहले पहल की गई थी. योगी सरकार ने 3 महीने पहले गृह मंत्रालय को इस संबंध में प्रस्ताव दिया था और अब केंद्र सरकार ने इस पर अपनी मंजूरी दी है. इस फैसले पर कंगना ने भी खुशी जाहिर की है.

kangana ranaut

कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में तेजस शामिल है. तेजस 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. वहीं इन दिनों वे फिल्म से ‘टीकू वेड्स शेरु’ निर्माण के क्षेत्र में भी हाथ आजमा रही है. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर इस फिल्म में नज़र आएंगे. कंगना इस फिल्म की प्रोड्यूसर है. फिल्म की शूटिंग चल रही है. उम्मीद है कि फिल्म साल 2022 में प्रदर्शित होगी.

kangana ranaut

Back to top button