समाचार

उर्फी जावेद बोली- मैं नहीं मानती इस्लाम, कट्टरपंथियों को कहा- आप गलत काम करते हो

बिग बॉस से चर्चाओं में आई उर्फी जावेद अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीतते रहती हैं. उर्फी का इंटाग्राम एकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. अक्सर वे अपने इसी अंदाज से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है.

urfi javed

उर्फी जावेद सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. वे बेझिझक होकर हॉट और बोल्ड तस्वीरें क्लिक करवाती है और उन्हें इस पर लोगों का समर्थन मिलने के साथ ही लोगों के विरोध का सामना भी करना पड़ता है.

urfi javed

बता दें कि उर्फी जावेद अपनी तस्वीरों के चलते ही सुर्खियां नहीं बटोरती है बल्कि वे अपने बयानों से भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है. उर्फी जावेद ने हाल ही में इस बात का दावा किया था कि वे मुस्लिम धर्म को नहीं मानती है. बता दें कि उर्फी मुस्लिम धर्म से संबंध रखती है हालांकि वे कह चुकी है वे इस्लाम को नहीं मानती है.

urfi javed

उर्फी जावेद ने यह भी कहा था कि वे मुस्लिम लड़के से भी शादी नहीं करना चाहेगी. साथ ही उन्होंने इस बात से भी पर्दा उठाया था कि इन दिनों वे हिंदूओं के पवित्र धर्म ग्रंथ श्रीमद भागवद गीता को पढ़ रही हैं. जबकि अब हाल ही में उन्होंने मुस्लिम कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

urfi javed

हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे मुस्लिम कट्टरपंथियों पर जमकर निशाना साध रही हैं. अपने एक हालिया वीडियो में अभिनेत्री कह रही हैं कि, ”जो भी चरमपंथी मेरी फोटो पर कमेंट कर मुझे इस्लाम के नाम पर धब्बा कहते हैं, मेरे खिलाफ फतवा जारी कर देना की बात लिखते हैं, मेरे कपड़े कमेंट करते हैं, मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि कुरान में ऐसा कहीं नहीं लिखा कि लड़कियां छोटे कपड़े नहीं पहन सकती.”

urfi javed

उर्फी ने आगे कहा कि, ”कुरान में कहीं नहीं लिखा है कि आप महिलाओं को जबरन पर्दा कराओ. हां, ऐसा जरूर लिखा है कि महिलाओं को पर्दा करना चाहिए. लेकिन इस बात का उल्लेख नहीं किया गया है कि अगर महिलाएं पर्दा नहीं करना चाहती हैं तो आप लोग उस पर जबरदस्ती गालियों की बौछार करो. उसे अपने तानों से इतना शर्मिंदा करो कि वह खुद ही पर्दे में चली जाए.”

urfi javed

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ”मेरी फोटो पर जो कमेंट कर रहे हैं उनसे दरख्वास्त करना चाहूंगी कि आप फिर से जाकर कुरान पढ़िए. क्योंकि कुरान में ये जरूर लिखा है कि मर्दों को नजरों का पर्दा करना जरूरी है. एक आदमी शादी से पहले किसी भी औरत को उस नजर से नहीं देख सकता.”

urfi javed

उर्फी कहती हैं कि, ”जो लोग इंस्टा पर आकर लड़कियों को देखते हैं फिर उनकी फोटो पर फालतू के कमेंट करते हैं, उन्हें बता दूं कि इस्लाम में यह हराम होता है. आप ये सब नहीं कर सकते. खासतौर पर तब जब लड़की ने कपड़े नहीं पहने हो.”

urfi javed

आगे उन्होंने इस्लाम कटटरपंथियों पर हमला बोलते हुए कहा कि, ”आपमें से कई लोग ऐसे बहुत सारे काम करते हैं, जिन्हें इस्लाम में गलत बनाया गया है. इस्लाम के हिसाब से शादी से पहले किसी महिला के साथ संबंध बनाना गलत है. लेकिन तब भी आप वो करते हैं. कितने लोग हैं जो दिन में पांच बार नमाज पढ़ते हैं? शायद कोई नहीं.”

urfi javed

Back to top button