बॉलीवुड

सारा की ‘अतरंगी रे’ देख रो पड़े सैफ अली खान और अमृता सिंह, आधी रात को करना पड़ा कॉल

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी-रे’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। दर्शक फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने एक नया कीर्तिमान भी कायम किया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म में सारा के अलावा धनुष और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।

sara ali khan atrangi re

फिल्म देख रो पड़ी सारा की मां

sara amrita

‘अतरंगी रे’ सारा अली खान के करियर की खास फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म को सारा की मम्मी अमृता सिंह ने भी देखा है। फिल्म देखने के बाद उनका क्या रिएक्शन था इसका खुलासा खुद ही सारा ने किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि “मेरे ख्याल से मेरी मां बहुत भावुक हैं। वह हमेशा ही इतनी इमोशनल रहेंगी। वहीं मेरे पिता एक मजबूत जेंटलमैन हैं। मैंने जानती हूं कि मैंने मां और पापा दोनों को रुलाया है। इस सफलता की एहसास को महसूस करना तब और भी अजीब हो जाता है जब आपके माता-पिता आप पर गर्व करते हैं।”

सैफ की आंखों से भी छलक पड़े आंसू

sara with saif

सैफ अली खान के रिएक्शन पर बात करते हुए सारा ने बताया कि “अब्बा सैफ ने ‘अतरंगी रे’ देखने के तुरंत बाद मुझे फोन किया था। हालांकि उनका कॉल आधी रात को आया था और तब तक मैं सो गई थी। सुबह मैंने जब उनका मिस कॉल देखा तो तुरंत कॉल किया। फोन पर अब्बा (सैफ) ने मेरी जमकर तारीफ की। इस दौरान उनकी आंखो से आंसू भी छलक पड़े। ‘अतरंगी रे’ देखने के बाद वे भी खुद को रोक नहीं पाए थे।”

भाई ने कहा- मुझे तुम पर गर्व है

sara ibrahim

सारा के भाई इब्राहिम खान ने भी बहन की अतरंगी रे फिल्म देखी। भाई की प्रतिक्रिया पर सारा ने कहा कि “हम एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। कॉलेज से अब तक मैं उनकी गोलू मोलू बहन हूं। मगर अब इब्राहीम कहते हैं कि उन्हें मुझ पर गर्व है कि मैं उनकी बहन हूं। इसलिए मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

लुका छुपी-2 में आएगी नजर

Sara Ali Khan

सारा की अतरंगी रे तो काफी सराहना मिल रही है। इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया है। वे इसके पहले ‘जीरो’ फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही विक्की कौशल के साथ ‘लुका छुपी-2 में दिखाई देंगी। यह उनकी बॉलीवुड में 6वीं फिल्म होगी।

Atrangi-Re

गौरतलब है कि सारा ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म कोई खास नहीं चली थी। फिर वे रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ में दिखी। इसमें भी उनका कोई खास जादू नहीं चला। वहीं कार्तिक आर्यन संग ‘लव आज कल-2’ और वरुण धवन के साथ ‘कुली नम्बर वन’ भी खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे में हम कह सकते हैं कि सारा की अतरंगी रे उनके करियर की अभी तक की सबसे सफल फिल्म है।

वैसे आपको ‘अतरंगी रे’ कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button