बॉलीवुड

करीना कपूर ने छोटे बेटे जेह की तस्वीर शेयर की: आप भी देखिए लिटिल नवाब के दूध के दांत

एक्ट्रेस करीना कपूर के दूसरे बेटे जेह अली खान धीरे-धीरे अपनी पहली पब्लिक एपियरेंस बढ़ा रहे हैं। जेह की जो नई तस्वीर सामने आई है उसमें उनका चेहरा हीं नहीं बल्कि दांत भी दिख रहे हैं। ये नई तस्वीर उनकी मॉम करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। छोटे बेटे जेह की फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा है – मेरे बेटे के आगे के दो दांत निकल आए हैं, 2021 के ये मेरे सबसे अच्छे पल हैं।


करीना ने जेह की जो तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है उसमें वह एक खिलौने से खेल रहे हैं। खिलौने से खेलते समय जेह के चेहरे का थोड़ा हिस्सा छुप गया है, लेकिन उनके आगे के दो नन्हें-नन्हें दांत साफ नजर आ रहे हैं। करीना ने इस प्यारी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘उसके दो दांत। 2021 का बेस्ट पार्ट। #31est December #Mera Beta# Blessed New year all’.

आपको बता दें कि करीना और सैफ के छोटे बेटे जेह की तस्वीर पहले भी शेयर की गई हैं, लेकिन जो तस्वीरें सामने आई थीं उनमें या तो जेह का चेहरा छिपाया गया था या फिर उसे ठीक तरह से दिखाया नहीं गया था। गौरतलब है कि सारा अली खान ने ईद के खास मौके पर सैफ अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ एक फोटो शेयर की थी, लेकिन इस फोटो में जेह के चेहरे पर एक इमोजी लगा दिया गया था ताकि उसका चेहरा दिखाई नहीं दे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


करीना कपूर की किताब में पहली बार जेह का चेहरा दिखाया गया था. हालांकि उस तस्वीर में भी जेह का चेहरा साफ नहीं दिख रहा था और फोटो का एंगल ऐसा लिया गया था जिससे चेहरा साफ नजर नहीं आए। जेह की लेटेस्ट तस्वीर में भी उनका पूरा चेहरा तो नहीं लेकिन आधा चेहरा और दांत जरूर साफ-साफ दिख रहा है।

आपको बता दें कि करीना कपूर ने साल 2021 के फरवरी में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था। गौरतलब है कि अक्टूबर 2012 में करीना और सैफ की शादी हुई थी, जिसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया। तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ लेकिन बाद में उनकी क्यूटनेस ने सभी को मोह लिया। नन्हें स्टार किड्स में तैमूर सबसे पॉपुलर हैं। जेह की नई तस्वीर जो समाने आई उसमें वो भी काफी क्यूट दिख रहे हैं। लग रहा जेह भी अपने बड़े भाई तैमूर के पदचिन्हों पर चल दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Back to top button