बॉलीवुड

पतली दुबली नेहा कक्कड़ अब हो गयी है मोटी, बदला हुआ रूप देख लोग बोले-ये है भारती सिंह पार्ट 2 है

मोटी हो गई नेहा कक्कड़ तो लोगों ने खूब उड़ाया मजाक, बोले- ये तो भारती सिंह बनते जा रही है - Video

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं। लोग उनके गाने सुनना पसंद करते हैं। वहीं नेहा को हम कई रियटिली शोज में जज के रूप में भी देख चुके हैं। इसके अलावा नेहा म्यूजिक एल्बम भी रिलीज करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी नेहा की अच्छी खासी प्रेजेंस है। यहां इन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं। जहां एक तरफ नेहा को बहुत पसंद किया जाता है तो वहीं दूसरी ओर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है।

अधिक वजन के साथ दिखी नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ ट्रोलर्स कम्युनिटी की फेवरेट हैं। उनका यूजिक एल्बम हो, शादी के बाद प्रेग्नेंसी की खबर या शो में आंसू बहाना, हर मौकों पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में तब हुआ जब नेहा अपने पति रोहनप्रित के साथ गोवा के लिए रवाना हुई। इस दौरान उन्हें एयपोर्ट पर देखा गया तो वे थोड़े अधिक वजन से साथ नजर आई। नेहा के इस ज्यादा वजन का लोगों ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

खबरों की माँने तो नेहा अपने पति के साथ नए साल का जश्न मनाने गोवा में एक संगीत कार्यक्रम में जा रही थी। इस दौरान उन्होंने बकाइन रंग की लूज सी ड्रेस पहन रखी थी। इसके ऊपर उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। वहीं रोहनप्रीत तो हमेशा की तरह बहुत कूल दिखाई दिए।

लोगों ने कहा भारती सिंह का लाइट वर्जन

neha kakkar airport

नेहा कक्कड़ के एयरपोर्ट वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके सामने सवालों की झड़ी लगा दी। मसलान एक यूजर ने पूछा कि ‘छोटा सरदार आएगा’। वहीं दूसरे ने कहा ‘पहले तो मुझे लगा कि वह प्रेग्नेंट है’। वहीं एक ने लिखा ‘मुझे एक पल के लिए लगा कि ये भारती सिंह है’। इतना ही नहीं किसी ने उन्हें ‘भारती सिंह का लाइट वर्जन’ तक बोल दिया।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


नेहा और रोहनप्रीत के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने साझा किया है। लोग इस वीडियो पर बहुत कमेंट कर रहे हैं।

प्रेग्नेंसी का उड़ा था मजाक तो दी थी सफाई

बताते चलें कि इसके पहले नवंबर में नेहा को लेकर ये खबरें वायरल हुई थी की वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि ये सिर्फ अफवाहें ही निकली। नेहा ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो साझा किया था। इसमें उन्होंने कहा था “मैं मानती हूँ कि मेरी टमी के आसपास कुछ वजन बढ़ा है, लेकिन ये इतना भी नहीं है कि मैं गर्भवती दिखने लगूँ। मैं थोड़ी गोल-मटोल हो सकती हूं। हां अभी, मैं बस थोड़ी चबी हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं प्रेंग्नेंट हूं।”

नेहा ने शेयर किया परिवार संग ट्रिप का वीडियो-


नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर गोवा में पूरे परिवार संग एन्जॉय करते हुए एक वीडियो साझा किया था। इसे शेयर करते हुए नेहा ने बताया कि ये फैमिली ट्रिप उनके भाई टोनी कक्कड़ ने स्पॉन्सर की है। यहां नेहा और टोनी परफॉर्म करेंगे। हालांकि इस ट्रिप पर रोहनप्रीत नहीं है। वे फिलहाल कश्मीर में हैं।

Back to top button