बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण को पति रणवीर से है ये शिकायत, बोली- ‘हर छह महीने में बदल जाता है ये व्यक्ति’…

इस बात को लेकर अक्सर रणवीर से शिकायत करती हैं दीपिका पादुकोण। जानिए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में शुमार हैं। जी हां दोनों ही कलाकारों का अपना एक फैनबेस है और प्रशंसक इस जोड़ी को ‘दीपवीर’ कहकर बुलाते हैं। वहीं आज़कल अभिनेता रणवीर सिंह अपनी फ़िल्म ’83’ को लेकर चर्चाओं में हैं।

83

गौरतलब हो कि उन्होंने अपने अभिनय से इस फ़िल्म में हर किसी का दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है।

Ranveer And Deepika Padukone

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह के साथ ’83’ में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आईं हैं। जोकि असल जिंदगी में भी उनकी पत्नी हैं और इस फिल्म के सिलसिले में रणवीर सिंह ने एक मीडिया ग्रुप से बातचीत की। जहां पर रणवीर सिंह ने बताया कि दीपिका पादुकोण को लगता है कि ‘मैं हर 6 महीने में बदल जाता हूं।’ इसके अलावा रणवीर ने संजय लीला भंसाली से लेकर करण जौहर संग काम करने का अनुभव भी शेयर किया।

Ranveer And Deepika Padukone

गौरतलब हो कि रणवीर सिंह से जब पूछा गया कि 11 साल के करियर में आपने कई डिफरेंट किरदार पर्दे पर निभाए हैं और अलग-अलग किरदारों को निभाना। इसके अलावा इन रोल्स से बाहर आने में एक एक्टर को कितनी मुश्किल होती है? ऐसे में इस सवाल के जवाब में रणवीर सिंह ने कहा कि, “मुझे बॉलीवुड में कदम रखने के लिए यशराज जी की फिल्म (बैंड बाजा बारात) मिली। मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।”

Ranveer And Deepika Padukone

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, “मैंने अपने करियर में संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी, करण जौहर, जोया अख्तर, कबीर खान से लेकर शंकर समेत कई दिग्गज डायरेक्टर्स के साथ काम किया है। ये सभी इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं। इन सभी की फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं और दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इन सभी कैरेक्टर्स के जरिए मुझे आने वाले 10 सालों के लिए ऊर्जा और जोश मिलता है।”

Ranveer And Deepika Padukone

वहीं रणवीर ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि, “बतौर अभिनेता मुझे इन किरदारों की तैयारी करने में ज्यादा दिक्कत नहीं आती है। मुझे इस काम में मजा जाता है और मैं हर फिल्म के किरदार को ढालने के लिए उसका बारिकी से निरीक्षण करता हूं। ये सब मेरे अंदर बदलाव भी करते हैं और मेरी वाइफ दीपिका बहुत प्यार से मुझसे एक शिकायत करती हैं कि वह मुझमें हर 6-8 महीने में एक नया इंसान पाती हैं।”

Ranveer And Deepika Padukone

वहीं रणवीर ने आगे कहा कि, “मैं इस पर मजाक में कहता हूं कि ये बदलाव लाइफ को मजेदार बनाते हैं और इसका एक फायदा ये भी है कि तुम (दीपिका) एक ही व्यक्ति से बोर भी नहीं होगी।” इसके अलावा आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि डिफरेंट किरदार प्ले करने पर रणवीर सिंह कहते हैं कि, “मैं आज भी खुद को ढूंढ रहा हूं कि आखिर मैं कौन हूं।

इन किरदारों को निभाने के चलते हमारा खान-पान, स्वभाव व रिएक्शंस सब कुछ बदल जाता है। हमारे जीवन में हर किरदार की एक परत चढ़ती जाती है और इसे दीपिका बखूबी समझती हैं।” वहीं इंडस्ट्री में खुद के दोस्तों का जिक्र करते हुए रणवीर सिंह ने इस दौरान बताया कि, “30 साल पुराने दोस्त आज भी उनके साथ हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर, करण जौहर, जोया अख्तर, रोहित शेट्टी सब बहुत अच्छे दोस्त हैं।” वहीं उन्होंने कहा कि अर्जुन तो मेरा भाई है!

Back to top button