बॉलीवुड

नई-नवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे की टूटी टांग, ऐसी हालत देख बैचेन हुए फैंस। देखें वीडियो…

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ फेम मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। जी हां वह हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने की कोशिश करती हैं। जिसके लिए वह लगातार सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। लेकिन इसी बीच उनके साथ एक ऐसा हादसा हो गया है, जिसके बाद उनके फैंस काफ़ी घबरा गए हैं। आइए ऐसे में जानते हैं पूरी कहानी…

Ankita Lokhande

बता दें कि टीवी की जानी मानी अभिनेत्रियों में शुमार और ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे ने 14 दिसबंर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लिए हैं। वहीं दोनों की शादी की चर्चा लगातार हो रही है। जिसमें टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी।

Ankita Lokhande

वहीं अंकिता लोखंडे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर उनके फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। गौरतलब हो कि अंकिता लोखंडे जैन के इस वीडियो को अशिता धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो में उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है।

Ankita Lokhande

बता दें ऐसे में इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफ़ी परेशान हो उससे पहले ही उन्होंने पूरे माहौल को काफी कूल बना दिया है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता का पैर टूटा हुआ है, लेकिन इसके बाद भी वह जोशीले अंदाज में डांस करती हुई दिख रही हैं और इस दौरान अंकिता फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ के गाने ‘परदेसी परदेसी जाना नहीं’ पर डांस मूव्स दिखा रही हैं। गौरतलब हो कि भले अंकिता के पैर में फ्रैक्चर है, लेकिन उनके एक्सप्रेशन्स से ये वीडियो काफी शानदार लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashita Dhawan (@ashitadhawan)

वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान अंकिता लोखंडे ने शॉर्ट प्रिंटेड फ्रॉक पहनी हुई है। इसके अलावा अंकिता सपोटर की मदद से डांस कर रही है। वहीं इस वीडियो के साथ ही एक नोट भी लिखा गया है और उसमें लिखा है कि, “टांग टूटी पर हिम्मत न छूटी, मान गए नई- नवेली दुल्हन की शिद्दत को।” साथ ही साथ इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, “लव योर स्पिरिट मिसेज जैन…. नए साल की सिर्फ शुरुआत मत करो, उस में कूद जाओ।”

Ankita Lokhande

वहीं एक दिलचस्प बात बता दें कि अंकिता पूरे गाने को गाती ​भी दिख रही हैं। इसके अलावा आख़िर में बता दें कि अंकिता लोखंडे ने बीते 15 दिसंबर को विक्की जैन संग शादी की है और अंकिता की शादी एक बड़ा इवेंट थी। जहां सब कुछ ग्रैंड और लैविश था। इसके अलावा एक्ट्रेस की शादी और प्री वेडिंग फेस्टिविटीज में टीवी जगत के नामी सितारों ने भी शिरकत की थी।

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

अंकिता के संगीत सेरेमनी में उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शामिल हुई थी। वहीं अंकिता लोखंडे अपनी शादी के हर फंक्शन में बेहद खूबसूरत नजऱ आईं थी और अंकिता लोखंडे ने शादी में गोल्डन कलर का स्टनिंग लहंगा पहना था और शादी के बाद एक्ट्रेस की शादी की काफ़ी तस्वीरें वायरल हुई थीं।

Back to top button