बॉलीवुड

रात में बॉयफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर दिखी न्यासा देवगन, लोगों ने कहा ये तो गोविंदा का बेटा..

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) इस इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक है. दोनों ही हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है. दोनों के फैंस को इन्हे साथ में देखना भी अच्छा लगता है. जब भी अजय देवगन की कोई फिल्म आती है तो काजोल -अजय के साथ प्रमोशन में दिखाई देती है.

इस कपल को शादी किये हुई कई साल बीत चुके है. इनके दो बच्चे भी है. इनकी बड़ी बेटी न्यासा (Nyasa Devgan) खुद को लाइमलाइट से दूर ही रखती हैं. लेकिन वह घर से बाहर चाहकर भी पैपराजी के कैमरों से नहीं बच पाती हैं.

nysa devgan

अब 18 साल की न्यासा देवगन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह व्हाइट कलर की फ्रॉक में अपने एक दोस्त के साथ डिनर डेट पर जाते हुए दिख रही हैं. दरअसल 28 दिसंबर की रात को न्यासा देवगन अपने एक दोस्त के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर नज़र आई. इस दौरान जो लड़का उनके साथ था उसके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था. जिसकी वजह से वो पहचान में नहीं आया.

nysa devgan

काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) डिनर डेट के दौरान मिडी ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. न्यासा का ये वीडियो देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूज़र ने तो न्यासा के साथ दिख रहे मिस्ट्री ब्वॉय को गोविंदा का बेटा ही बोल दिया.

वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब ये भी आ गई छोटी ड्रेस में.’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘इसने भी अपनी मां की तरह फेयरनेस ट्रीटमेंट कराया हुआ है. वहीं एक बोला, ये बंदी तो नोरा फतेही को भी फेल कर देगी. एक अन्य ने पूछा, ‘ये एक दम से इतनी गोरी कैसे हो गई’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं न्यासा देवगन
न्यासा (Nyasa Devgan) के बारे में बात करे तो उन्हें बॉलीवुड में आने या एक्टिंग करने का अभी कोई खास शोक नहीं हैं. उनके माता-पिता के मुताबिक, वह बहुत ही समझदार है. वह वर्ल्‍ड फेमस शेफ बनना चाहती हैं. इस बारे में उनकी माँ काजोल ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि, न्यासा को कुकिंग करना पसंद हैं और वह इस समय बेकिंग में हाथ आजमा रही हैं.

न्यासा अपनी माँ काजोल के साथ भी स्पेशल बॉन्डिंग को शेयर करती हैं. न्यासा इस समय सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है. वह पढ़ाई में होशियार होने के साथ-साथ एक अच्‍छी स्विमर भी हैं.

nysa devgan

फिल्मों में नहीं आएगी न्यासा
अभिनेत्री काजोल (Kajol) अपने दोनों ही बच्चों को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव है. एक बार उन्होंने कहा था अगर किसी ने मेरे बच्चों की तरफ आंख उठाने की कोशिश भी की तो मुझे लगता है कि मैं उन्हें काट खाऊंगी. अजय देवगन भी अक्सर बेटी की तारीफ और सपोर्ट करते रहते हैं.

न्यासा बॉलीवुड में एंट्री करेंगी या नहीं इसे लेकर एक बार अजय ने कहा था कि उसका मन फिल्मों में नहीं है. वह अपनी पढ़ाई में ध्यान देना चाहती है. बता दे कि न्यासा का जन्म 20 अप्रैल, 2003 को मुंबई में हुआ था. उनके माता पिता दोनों ही अपनी बेटी पर जान देते हैं.

Back to top button