विशेष

कहानी में नहीं असली में देखें मगरमच्छ और बंदर की लड़ाई, आखिर में इसकी हुई जीत, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन किसी न किसी तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते है. ये वीडियो लोगों को हंसाने के साथ ही उनको एंटरटेन भी करते है. इनमें कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है. वहीं, कई वीडियो को तो लोग बार-बार देखते रहते हैं. शादी के वीडियो भी लोगों द्वारा काफी पंसद किये जाते है. इन दिनों भी कुछ ऐसा ही सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

magarmach or bandar viral video,

बंदरों ने मगरमच्छ को किया परेशान
मगरमच्छ पानी में रहने वाला जीव है. जो शांत ही रहता है लेकिन जितना शांत रहता है वह उतना ज्यादा ही खतरनाक है. वही उसके स्वभाव के विपरीत बन्दर होते है.

बन्दर एक पल के लिए भी एक जगह नहीं ठहरते है. उछल-कूद दिनभर धमाचौकड़ी मचाते रहते हैं. इस धमाचौकड़ी में कभी-कभी उनकी जान पर भी बन आती है. अब इसी तरह का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

magarmach and monkey

मगरमच्छ की पीठ पर बैठे बन्दर
एक पल के लिए आप सोचे अगर बड़े-बड़े मगरमच्छों के बीच कोई इंसान या जानवर फंस जाए तो वो उसका क्या हाल करेंगे. यह सोच कर ही मन में डर बैठ जाता है. जो वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें बंदर मजे से मगरमच्छ के ऊपर धमाचौकड़ी मचाते हुए देखे जा सकते है.

इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर nature._.videos नामक यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बंदरों का झुंड है, जो मगरमच्छ के ऊपर चढ़ कर इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे है. इस दौरान कई बार मगरमच्छ बदंर को अपना शिकार बनाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन बदंर उनके हाथ नहीं लग पाते है.

अब इस वीडियो को देखने वाले कई सारे यूज़र हैरान है. क्योंकि बंदरों का ये करतब काफी हैरत-अंगेज करने वाला है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “इस नजारे को देखकर मैं हैरान हूं.” वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, “मुझे लगता है इन सबकी दोस्तू होगी इसलिए मगरमच्छ इन्हे कुछ नहीं कर रहे हैं.” हालांकि किसी भी जानवर की जान का नुक्सान नहीं हुआ है. वहीं इस वीडियो को देख लोगों के कई मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को इस खबर लिखे जाने तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. आप भी इस वीडियो का आनंद उठाये. अगर आपके पास भी इस तरह के फनी-मजेदार वीडियो है तो हमारे साथ शेयर जरूर करे. इस तरह के वीडियो बड़े ही रेयर होते है जो हर किसी के पास नहीं मिल पाते है. खेर इसका मज़ा लीजिये.

Back to top button