बॉलीवुड

पनवेल में सड़क पर ऑटो रिक्शा चलाते दिखें सलमान खान, सेल्फी लेने के लिए उमड़े फैंस, Video वायरल

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान उन कलाकारों में शामिल है जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. सलमान खान को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पहचाना जाता है. सलमान जहां भी जाते हैं उन्हें देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं और ऐसा ही एक नज़ारा एक बार फिर से देखने को मिला.

salman khan

सलमान खान हाल ही में एक बार फिर से अपने फैंस के बीच घिरे हुए नज़र आए. ख़ास बात यह है कि इस बार सलमान खान ऑटो रिक्शा चलाते हुए नज़र आए हैं और उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. एक वायरल वीडियो में सड़क पर आप सलमान को ऑटो रिक्शा चलाते हुए देख सकते हैं.

salman khan

सलमान खान हमेशा से ही अपने फैंस को तवज्जो देते रहे हैं और हाल ही में जब उन्हें फैंस ने घेरा तो वे उनसे बड़े प्यार से मिले. सलमान खान हाल ही में पनवेल में ऑटो रिक्शा चलाते नजर आए हैं. ऑटो चलाते हुए सलमान कैजुअल लुक में नजर आए. उन्होंने नीले रंग की टी-शर्ट के साथ शॉर्ट पहन रखा था. वहीं अभिनेता ने कैप भी पहनी थी.

salman khan

सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमे वे पनवेल में सड़क पर ऑटो चलाते हुए दिख रहे हैं. वहीं रिक्शा में पीछे सवारी भी बैठी हुई है. इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि ये सवारी सलमान खान की जान पहचान की थी या अनजान लोग थे.

salman khan

बता दें कि शायद ही पहले कभी सलमान खान फैंस को सड़क पर ऑटो रिक्शा चलते हुए दिखें हो. सलमान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस हैरान भी रह गए हैं. सलमान को देखते ही फैंस उनसे मिलने लगे. उनके साथ सेल्फी लेने लगे और अभिनेता का वीडियो भी बनाने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सलमान के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने साझा किया है. वीडियो अभिनेता के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर एक के बाद एक खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक वीडियो को 19 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”अबे चढ़ा न देना.” वहीं आगे एक ने लिखा कि, ”डर का माहौल है.” जबकि एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”रिक्शा वाले भाईजान.”

56 साल के हुए सलमान…

salman khan

बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया है. अभिनेता का जन्म 27 दिसंबर 1965 को इंदौर में हुआ था. सलमान खान 27 दिसंबर को 56 साल के हो गए हैं. अपने परिवार और करीबियों के साथ उन्होंने पनवेल स्थित अपने फॉर्महाउस में अपना जन्मदिन मनाया था.

सलमान खान को सांप ने काटा…

salman khan

सलमान खान क्रिसमस पार्टी के लिए अपने फॉर्महाउस पर ही मौजूद थे. जहां देर रात को उनके कमरे में एक सांप घुस गया था और सलमान को उसने तीन बार काटा था. सलमान को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया और वे करीब 6 घंटे तक अस्पताल में रहे. लेकिन सांप के जहरीले न होने के कारण अभिनेता खतरे से बाहर है. वे पूरी तरह स्वस्थ है और अपने फार्म हॉउस पर ही अपना समय बीता रहे हैं.

salman khan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘टाइगर 3’ है. इस फिल्म के आख़िरी हिस्से की शूटिंग दिल्ली में जनवरी से होगी. एक बार फिर से इस फिल्म के माध्यम से सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी.

Back to top button