समाचार

लाल गेंद के साथ मैदान पर आने को बेकरार हैं श्रीसंत, 9 साल बाद होगी क्रिकेट की पिच पर वापसी

9 साल बाद क्रिकेट की पिच पर वापसी कर रहे श्रीसंत, संदेश में लिखी दिल छूने वाली बात...

एक समय भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के तेज गेंदबाज रहें एस श्रीसंत (S. Sreesanth) फिर से क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी को लेकर काफ़ी खुश हैं। जी हां उन्होंने कहा है कि वे रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के लिए केरल (Kerala) की टीम में जगह मिलने से खुश हैं और मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

गौरतलब हो कि भारतीय टीम के सीनियर तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) एक बार फिर से लाल गेंद वाले क्रिकेट के लंबे फॉर्मेट प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खेलने को तैयार हैं और 38 वर्षीय यह तेज गेंदबाज साल 2013 में आईपीएल में कथित स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसा था, जिसके बाद उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा था। हालांकि बाद में इस प्रतिबंध को घटाकर 7 साल किया गया था। वहीं अब उन्हें केरल क्रिकेट टीम ने अपनी 24 सदस्यीय टीम में जगह दी है।

मालूम हो कि 38 वर्षीय केरल के एस. श्रीसंत लगभग 9 साल के अंतराल के बाद रेड-बॉल क्रिकेट में वापसी कर रहें हैं और उन्होंने आखिरी बार 2013 में प्रथम श्रेणी मैच खेला था। अपने आखिरी मैच में श्रीसंत ने शेष भारत की तरफ से खेला था वह भी मुंबई के खिलाफ।


वहीं अब केरल टीम में जगह बनाने के बाद श्रीसंत ने रविवार को ट्विटर पर लिखा कि, “9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके अच्छा लग रहा है। मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में आप सभी का आभारी हूं।” इतना ही नहीं श्रीसंत ने एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, ” मैं उतना ही उत्साहित हूं, जितना एक अंडर- 19 का लड़का लाल गेंद के फॉर्मेट में जगह पाकर खुश होता है।”

जानकारी के लिए बता दें कि 2013 में श्रीसंत कथित रूप से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड में संलिप्त पाए गए थे और उन्हें अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण के साथ दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं श्रीसंत पर आईपीएल के सातवें सीजन के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था, लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया और उन पर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर, 2020 को समाप्त हो गया था।

Back to top button