समाचार

पटना के OYO होटल में गर्लफ्रेंड के साथ मस्‍ती कर रहा था बैंक कर्मी, ऐन मौके पर खुली पोल

पटना: बिहार में सख्ती के बावजूद शराब पार्टी बंद नहीं हो पा रही है. पटना में कुछ लोगों को कानूनी कार्रवाई का खौफ तक नहीं है. पिछली रात पटना के एक होटल में शराब पार्टी करते एक प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया गया है. पार्टी के लिए कोलाकाता से प्रेमिका पटना आयी थी.

i-patna-oyo-hotel-bank-staff-and-his-girlfriend-is-having-fun-time-police-attested-him-liquor

इस पार्टी की गुप्त सूचना पुलिस को जैसे ही मिली, दल बल के साथ पुलिस होटल पहुंच गयी. पुलिस ने होटल पर छापा मार कर मैनेजर और युवती समेत 3 लोगों को गिरफ्तर कर लिया. मौके से शराब की बोतलें और बिना नंबर की गाड़ी भी जब्‍त की गई है.पूरा मामला पटना के शास्‍त्रीनगर थाना क्षेत्र का है।

i-patna-oyo-hotel-bank-staff-and-his-girlfriend-is-having-fun-time-police-attested-him-liquor

केसरी नगर में शुभ यात्रा नाम का होटल है, जो OYO के जरिए चलता है. इस होटल के कमरे से पकड़े गए शख्स का नाम पूर्णेन्दू है. यह पास के ही पाटलिपुत्रा थाना के तहत महेश नगर इलाके का रहने वाला है. साथ टूर एंड ट्रेवल्स का मालिक है. रात में वो अपनी प्रेमिका जूली के साथ होटल में आया था. साथ में वो शराब की बोतल लेकर आया था. उसने शराब पी भी रखी थी ।

oyo

दरअसल, शक के आधार पर पुलिस टीम होटल को खंगालने गई थी. एक-एक कमरे को चेक कर रही थी. उसी दरम्यान पुलिस टीम ने पूर्णेन्दू के कमरे को खुलवाया. जैसे ही टीम कमरे में गई, सामने में बेड पर शराब की रखी बोतल दिख गई. साथ में कोल्ड ड्रिंक, 2 ग्लास और चिप्स का पैकेट भी मिला.

शराब रखने के मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया. थानेदार राम शंकर सिंह के अनुसार इस मामले में वो होटल मैनेजमेंट के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करेंगे ।

Back to top button