बॉलीवुड

Viccky – Katrina की शादी की अनदेखी तस्वीर आए सामने, ख़ुशी में झूमते दिखी कपल की फैमिली

कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शाही तरीके से शादी रचाई थी।उसके बाद से शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं. इनमें कुछ तस्वीरों को खुद कैट-विक्की ने शेयर (Katrina Vicky Wedding Photos) की थीं. अब कपल की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं.

इन तस्वीरों को विक्की कौशल के परिवार वालों ने सोशल मीडिया में शेयर किया है. एक तस्वीर में एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी (Neha Dhupia and Her Husband Angad Bedi) भी नजर आ रहे हैं ।

katrina kaif and vicky kaushal

विक्की कौशल की कजन उपासना वोहरा ने कई अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विक्की अपनी शादी को लेकर कितने एक्साइटेड थे. उन्होंने अपनी शादी में जमकर डांस किया ।

Vicky and katrina

एक तस्वीर में विक्की कौशल की पूरी फैमली नजर आ रही है. इस तस्वीर को भी विक्की के कजन ने शेयर किया है ।

vicky kaushal

विक्की कौशल के दूसरे कजन ने हल्दी की रस्म की बाद की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विक्की कौशल के रिश्तेदार नजर आ रहे हैं ।

Vicky and katrina

Vicky and katrina

कपल की शादी में डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के साथ ही पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी शरीक हुए थे ।एक तस्वीर में कैटरीना कैफ की मां, भाई और उनकी बहनें नजर आ रही हैं. इस फोटो को कैट की फैमिली ने सोशल मीडिया में पोस्ट की है. शादी के मौके पर सभी ने इंडियन आउटफिट ही पहना था.

Vicky and katrina

Vicky and katrina

Vicky and katrina

आपको बता दें कि कैट-विक्की ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा। उन्होंने अपनी शादी की फोटोज किसी को भी लेने की इजाजत नहीं दी। शादी के बाद दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ फोटोज शेयर की थी। उन्होंने फोटोज पोस्ट कर लिखा था- हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस पल तक लेकर आया। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम इस नई जर्नी को एक साथ शुरू कर रहे हैं।

Back to top button