समाचार

केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी ने की सगाई , स्मृति ने दामाद को दी 2 बड़ी वार्निंग

स्मृति ईरानी ने की अपनी बेटी की सगाई , दामाद को पोस्ट के ज़रिए दे दी चेतावनी

पूर्व अभिनेत्री और वर्तमान में केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी आज भी उनके सुपरहिट और सबसे ज्यादा पॉप्युलर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए अपनी एक अलग पहचान रखती हैं। आपको बता दे की , स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शनैल ईरानी (Shanelle Irani) ने सगाई कर ली है.

Shanelle Irani

इसकी जानकारी 25 दिसंबर की शाम को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए स्मृति ईरानी ने ही दी है. स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला (Arjun Bhalla) से सगाई की है, जिसकी तस्वीरें भारतीय जनता पार्टी की सांसद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और साथ ही एक बहुत ही मजेदार पोस्ट भी लिखा है.

Shanelle Irani

 

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें शनैल और अर्जुन एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रहे हैं. इनमें से एक तस्वीर में अर्जुन घुटने के बल बैठकर शनैल को सगाई की अंगूठी पहनाते हुए नजर आए. वहीं, दूसरी तस्वीर एक सेल्फी है, जिसमें अर्जुन के साथ शनैल बहुत ही खुश नजर आईं और उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट की.

Shanelle Irani

स्मृति ईरानी ने दी दामाद को चेतावनी

एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का आइकोनिक किरदार निभाने वालीं स्मृति ईराने ने बेटी शनैल की सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ये उस आदमी के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है. अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है.

smriti irani

आपको इस बात के लिए आशीर्वाद देती हूं कि आपको ससुर के रूप में एक पागल आदमी से निपटना होगा और इससे भी बदतर मुझे एक सास के रूप में. (आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दे रही हूं) भगवान आपका भला करे.’

स्मृति ईरानी के पोस्ट पर कई नामी हस्तियां और उनके फैंस बेटी की सगाई पर उन्हें बधाई दे रहे हैं. एकता कपूर, मौनी रॉय से लेकर पहलवान गीता फोगाट तक ने स्मृति ईरानी के पोस्ट पर शनैल और उनके बॉयफ्रेंड को जिंदगी की नई शुरुआत की शुभकामनाएं दी हैं.

smriti irani

आपको बता दें कि शनैल, स्मृति के पति जुबिन ईरानी और उनकी पहली पत्नी मोना की बेटी हैं. शनैल के अलावा स्मृति ईरानी के दो बच्चे और हैं, जिनका नाम है- जोहर और जोइश. जोहर और जोइस, स्मृति और जुबिन के बच्चे हैं.

शनैल भले ही स्मृति की अपनी बेटी नहीं हैं, लेकिन स्मृति ईरानी ने कभी भी उन्हें अपने दोनों बच्चों जोहर और जोइश से अलग नहीं माना है. कई मौकों पर स्मृति को शनैल के साथ पोस्ट करते हुए देखा गया है, जिससे पता चलता है कि दोनों के बीच का बॉन्ड काफी मजबूत है.

Back to top button