विशेष

कलयुगी पति ने बेच दी 5000 रूपये में अपनी पत्नी, दोस्त उसकी आखों के सामने करते रहे गन्दा काम

राजस्थान की राजधानी जयपुर में क्राइम रुकने का नाम ही ले रहा है. अब ताजा मामला मालपुरा गेट थाने में गैंगरेप का दर्ज किया गया है. यहाँ एक कलयुगी पति ने 5 हजार रुपए में अपनी पत्नी का सौदा कर दिया. उसने दो दरिंदों को अपनी पत्नी को सौप दिया. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

शिकायत में बताया गया है कि पीड़िता रोज़ चाई की थड़ी लगाकर चाय बेचने का काम किया करती थी. जानकारी के मुताबिक 19 दिसंबर को पीड़िता का पति अपने साथ दो अन्य व्यक्ति जो उसके दोस्त थे. उन्हें लेकर आया था.

dushkarm in rajasthan jaipur

अपने दोस्तों को लाने के बाद उस आरोपी पति ने पीड़िता को कहा कि, उसने 5 हजार रुपए में उसका सौदा किया है और उसे उसके दोस्तों के साथ कुछ दिन के लिए रहना होगा.

इस बात पर जब पीड़िता ने अपने पति का विरोध किया तो आरोपी पति ने पीड़िता के साथ जबरन मारपीट करनी शुरू कर दी और उसे जबरन पकड़कर थड़ी के पीछे ले गया. इसके बाद उसने अपनी पत्नी के दोनों हाथ पकड़ लिए और उसके दोनों दोस्तों ने उसके ही सामने गैंगरेप कर बुरी तरह मारपीट की.

dushkarm in rajasthan jaipur

इस कृत्य के दौरान जब पीड़िता का बेटा वहां पर आया तो उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की. पीड़िता व उसके बेटे के शोर मचाने पर जब लोग इकट्ठा होने लगे तो तीनों आरोपी पीड़िता व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए. इस पूरे घटना क्रम के बाद पीड़िता व उसका बेटा 2 दिन से सदमे में है.

साथ ही देर शाम गुरुवार को मालपुरा गेट थाने पहुंच अपने पति सहित दो नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

dushkarm in rajasthan jaipur

इस घटना के बाद पुलिस ने प्राथमिक जांच में शिकायत सही पाए जाने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है. महिला और उसका बेटा दोनों ही इस घटना के बाद से सहमे हुए हैं. वहीं आरोपी पति और उसके दोनो दोस्त फरार हैं.

आपको बता दें कि देश में आए दिन इस तरह के कृत्य होते रहते है. तमाम वादों के बाद भी महिलाये देश में सुरक्षित नहीं है. कभी घर के बाहर तो कभी घर के अंदर वह इस तरह से प्रताड़ित होती रहती है. कभी देश के इस कोने से तो कभी गाँव के चौराहे से ऐसी खबरे आती रहती है. अगर आपके घर के आस-पास से इस तरह की खबरे आती है तो आप भी एक सजग नागरिक की तरह पुलिस को जानकारी दें.

Back to top button