बॉलीवुड

क्रिसमस के मौके पर कैटरीना और विक्की हुए बेहद रोमांटिक, सब काम छोड़कर पत्नी से लिपटे एक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शाही शादी के बाद अपने-अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हो चुके है. विक्की कौशल अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई के बाहर गए थे. लेकिन अपनी पत्नी कैटरीना के साथ पहला क्रिसमस(Christmas) मनाने के लिए वो मुंबई लौट आए है. वह कैटरीना कैफ के साथ इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करते हुए नजर आएं.

इस मौके पर इस कपल ने अपने नए घर को बेहद ही आकर्षक तरीके से सजाया था. विक्की ने जहां अपनी पत्नी कैटरीना को प्यार की झप्पी देते हुए क्रिसमस विश किया. दूसरी तरफ कैट ने भी बेहद ही सुंदर क्रिसमस ट्री की तस्वीर शेयर की है.

katrina kaif and vicky kaushal christmas celebration

आपको बता दें कि, शादी के बाद विक्की और कैटरीना की एक दूसरे के साथ यह पहली तस्वीर है. अभिनेता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी पत्नी कैट को क्रिसमस की बधाई दी है. इन तस्वीर में दोनों एक दूसरे को गले लगाए दिख रहे हैं. इस कपल के चेहरे की खुशी छुपाय नहीं छुप रही है.

अभिनेता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘मेरी क्रिसमस (Meri Christmas).’ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट और क्रिसमस ट्री का इमोजी लगाया इस तस्वीर पर सेलिब्रिटी कपल के फैन खूब कमेंट कर रहे है.

vicky kaushal and katrina kaif

vicky kaushal and katrina kaif

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, विक्की कौशल व्हाइट शर्ट और पेस्टल पिंक पेंट में नजर आ रहे हैं तो वहीं कैटरीना फ्लोरल प्रिंट क्रीम कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही है. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस ट्री की तस्वीर भी शेयर की है.

इसके साथ ही इस स्टार कपल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक और तस्वीर शेयर की. उस तस्वीर में इनके घर का डेकोरेशन देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, न्यूली वेड कपल कितने शानदार तरीके से क्रिसमस का आनंद उठा रहे है.

katrina kaif and vicky kaushal christmas celebration

वहीं कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) बहन और जीजू विक्की कौशल के साथ क्रिसमस मनाने पहुंची. उन्होंने भी अपने इंस्टास्टोरी से तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें कि इसाबेल भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. वह जल्द ही अपनी पहली मूवी ‘Time to dance’ में दिखने वाली हैं.

Isabelle Kaif

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो वह ‘मैरी क्रिसमस’ में काम करने वाली हैं. निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ वह काम करने को लेकर काफी उत्साहित है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, मैं हमेशा से श्रीराम के साथ काम करना चाहती थी. जब थ्रिलर कहानियों की बात आती है तो वह एक मास्टर पीस है. उनके साथ काम करना काफी सम्मान की बात है.

katrina kaif

इस फिल्म में विजय सेतुपति उनके साथ होंगे. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नज़र आने वाली है. कैटरीना कैफ – सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाली है. विक्की कौशल के काम के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी.

विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आ सकती है.

Back to top button