विशेष

कपिल शर्मा को शूटिंग के दौरान आया हार्टअटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती।…

पूरे भारत को हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता। अपने मजाकिया स्वभाव से सभी का दिल जीतने वाले कपिल शर्मा अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी उनके साथी कलाकार उनका साथ छोड़ देते हैं तो कभी अपने द्वारा किए गए ट्वीट में खुद ही घिर बैठते हैं। एक बार फिर कपिल शर्मा मुसीबत में हैं। आपको बताते हैं इसका कारण…

कपिल शर्मा को आया हार्टअटैक :-

पिछले काफी दिनों से खबर आ रही थी कि कपिल शर्मा की सेहत थोड़ी खराब चल रही है। शुक्रवार की रात जब वह अपने शो की शूटिंग करने वाले थे। तब अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ लोग बता रहे हैं कि कपिल शर्मा को हार्टअटैक आया था। फ़िलहाल कपिल शर्मा हॉस्पिटल में एडमिट हैं और अभी तक उनकी कोई खबर नहीं आई है।

काफी दिनों से थे परेशान :-

कपिल शर्मा अपने शो की लगातार घटती टीआरपी से काफी दिनों से परेशान थे। कपिल शर्मा के सबसे बडे प्रतिद्वंद्वी कृष्णा अभिषेक का नया शो ‘द ड्रामा कंपनी’ भी सोनी टीवी पर लॉन्च होने को तैयार है। एक कारण यह भी हो सकता है की शायद इसी वजह से कपिल इतने ज्यादा तनाव में हो। सुनील ग्रोवर और असगर अली भी कपिल के शो से दूरी बना चुके हैं। जिसके कारण उसका शो देखने वालों की संख्या में कमी आई है। जिसके कारण कपिल शर्मा इन दिनों काफी परेशान रहते है।

अनुष्का और शाहरुख खान को लौटना पडा खाली हाथ :-

शुक्रवार की रात कपिल शर्मा को अनुष्का और शाहरुख खान के साथ अपने शो की शूटिंग करनी थी। दरअसल अनुष्का और शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचे थे। लेकिन तनाव की वजह से कपिल शर्मा सेट पर आने से पहले ही बेहोश हो गए। जिसके कारण अनुष्का और शाहरुख को खाली हाथ ही लौटना पडा।

जो भी हो, हम तो यही दुआ करते हैं कि कपिल शर्मा जल्दी ही ठीक हो जाएं और हिंदुस्तान को ऐसे ही हंसाते रहे।

Back to top button