बॉलीवुड

कभी हिंदी भी नहीं जानती थी लंदन की कैटरीना, आज भारत में रहकर बन गई करोड़पति, लेती है इतनी फीस

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों काफी चर्चा में रहती हैं। इसकी वजह उनकी 9 दिसंबर को विक्की कौशल से हुई शादी है। शादी के बाद से एक्ट्रेस की लोकप्रियता और ब्रांड वैल्यू दोनों ही बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर जहां देखों वहां कैटरीना के ही चर्चे हैं।

katrina kaif

हालांकि कैट आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुँचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। 7 बहनों का बड़ा परिवार, सिंगल पेरेंट और लंदन में घर होने के बावजूद उन्होंने भारत में आकर एक नया मुकाम हासिल किया है।

करियर की शुरुआत में नहीं आता था हिन्दी बोलना

katrina kaif

कैटरीना जब शुरुआत में इंडिया आई थी तो उन्हें ठीक से हिन्दी बोलना भी नहीं आता था। लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने खुद को बॉलीवुड के अनुसार बदल लिया। वह भारतीय संस्कृति में रंगती चली गई। अब विक्की कौशल से शादी के बाद तो वह पूरी तरह इंडियन बन गई हैं। उनका पहनावा भी भारतीय हो गया है। कैटरीना ने अपनी शादी में करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाए हैं। उनकी शादी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय शादियों में से एक है।

फिल्मों के अलावा इनसे भी कमाती है पैसा

katrina kaif

कैटरीना ने शादी में जितना पैसा खर्च किया है उतना ही कमाया भी है। फिल्मों में काम करने के अलावा वे बड़े-बड़े ब्रैंड को एंडोर्स भी करती हैं। वहीं स्पेशल ईवेंट में जाकर और विज्ञापनों में काम कर के भी उनकी तगड़ी कमाई हो जाती है। ऐसे में आज हम आपको कैटरीना की नेट वर्थ और एक फिल्म की फीस बताने जा रहे हैं।

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन है कैटरीना

katrina sisters in wedding

खबरों की माने तो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की नेट वर्थ लगभग 224 करोड़ रुपए है। वह एक फिल्म करने के बदले 10 से 11 करोड़ रुपए लेती हैं। वहीं यदि कोई ब्रैंड एडोर्समेंट करना हो तो वे 6 से 7 करोड़ रुपए की मोटी फीस लेती हैं। अब यहां दलचस्प बात ये है कि इतनी गाड़ी कमाई होने के बावजूद कैटरीना ने अभी तक अपना घर नहीं खरीदा है। वह आज भी किराए के मकान में रहना पसंद करती हैं।

मकान खरीदना नहीं लाखों का किराया देना है पसंद

vicky katrina

विक्की कौशल से शादी के बाद भी कैटरीना ने जुहू में एक किराए का मकान लिया है। उन्होंने ये मकान लगभग 5 साल के लिए लिया है। इसके लिए वह हर महीने लगभग 8 लाख रुपए का किराया दे रही है। मतलब वे साल के 96 लाख रुपए तो बस रेंट में ही उड़ा देती हैं। इतनी रकम में तो एक सामान्य इंसान बड़ा सा घर खरीद सकता है।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2003 में ‘बूम’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वे और भी कई फिल्मों में काम करने लगी। उन्होंने बॉलीवुड के तीनों बड़े खान सलमान, आमिर और शाहरुख संग काम किया। वे अपने फिल्मी करियर में 40 से अधिक फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनका खुद का एक फैशन ब्रांड भी चलता है।

katrina kaif

आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में देखा गया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

Back to top button