विशेष

नए साल की पार्टी में महिला पुलिसकर्मी ने अधिकारी की गोद में बैठकर किया अश्लील डांस, अब हुआ ये

इस समय पूरी दुनिया क्रिसमस और नए साल के जश्न की तैयारी में डूबी हुई है. इसी के चलते न्यूयॉर्क में भी एक हॉलीडे पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के कई कर्मचारी और अधिकारी शामिल हुए थे. इस पार्टी में एक शानदार लैप डांस भी हुआ था. अब इस लैप डांस पर काफी बड़ा विवाद भी शुरू हो चुका है. अब इस विवाद के कारण एक बड़े अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया गया है.

new york police lap dance

महिला पुलिसकर्मी ने अधिकारी के साथ किया लैप डांस
कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो 44वें प्रीसिंक्ट ऑफिसर लेफ्टिनेंट निक मैकगैरी इस पार्टी में शामिल हुए थे. इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ अश्लील लैप डांस किया.

इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही बड़ी तेज़ी से वायरल हो गया. इसके साथ ही लोग पुलिस अधिकारी की इस हरकत की आलोचना भी कर रहे है.

new york police lap dance

पार्टी में काफी छोटे कपड़े पहनकर आई महिला
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, लेफ्टिनेंट एक कुर्सी लेकर बैठे रहते हैं, तभी उनके पास काफी छोटे कपड़े पहनकर एक महिला पुलिसकर्मी आ जाती है. वह अधिकारी के पास आने के बाद लैप डांस शुरू कर देती है.

इस दौरान लेफ्टिनेंट ने उसे रोकने के बजाए हंसना शुरू कर दिया, इतना ही नहीं वहां मौजूद अन्य लोग भी तालियां बजाकर खूब चिल्लाने लगे. उस पार्टी के समय तो इस पर किसी ने आपत्ति नहीं जताई, लेकिन अब इस लैप डांस की हर जगह काफी आलोचना की जा रही है.

new york police lap dance

पहले से शादीशुदा है ये अधिकारी
न्यूयॉर्क के एक अखबार के मुताबिक पुलिस के एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि वह अधिकारी शादीशुदा है और वो शहर के उत्तरी हिस्से में रहता है. कुहक सूत्रों ने कहा कि, अपने नीचे काम करने वाली महिला के साथ इस रह की हरकत करना कतई शोभा नहीं देता है.

जब वह महिला डांस कर रही थी तो उन्होंने उसे हटाने के बजाए गले लगा लिया. इसी वजह से पुलिस महकमे के कई अधिकारी नाराज़ है. हालांकि महिला की पहचान अभी उजागर नहीं हुई है.

फोन किया बंद
सूत्रों की माने तो ये पार्टी रोरी डोलन के बार में हुई थी, जिसमें हुई हरकत से पूरा डिपार्टमेंट अब शर्मिंदा है. आमतौर पर पार्टी में डांस पर कोई आपत्ति नहीं जताता, लेकिन कई बार पुलिस अधिकारी और महिला पुलिसकर्मी ने अश्लील हरकत की. इसी वजह से इस आरोपी अधिकारी का तुरंत ट्रांसफर कर जांच शुरू कर दी गई है.

वहीं अब मीडिया ने लेफ्टिनेंट से इस मामले पर प्रतिक्रिया लेनी चाही, तो उन्होंने अपना फोन बंद कर दिया. आप भी ध्यान रखे नए साल के शुरू होने से पहले इस तरह की किसी पार्टी में शामिल न हो. अगर शामिल हो रहे है तो इस तरह के कृत्य को न होने दें.

Back to top button