बॉलीवुड

मशहूर गायक बी प्राक पर टूटा दुःखों का पहाड़, चाचा के बाद पिता को खोया, कहा- मैं सुन्न हो गया हूं

पिता को खोकर बिखर गए मशहूर गायक बी प्राक, तस्वीर शेयर कर लिखा- नि:शब्द हूं, टूट गया हूं

मशहूर गायक बी प्राक पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. बी प्राक के पिता वरिंदर बच्चन का निधन हो गया है. गायक ने पिता के निधन की जानकारी फैंस के साथ खुद साझा की है. सोशल मीडिया पर उन्होंने पिता के साथ एक तस्वीर साझा कर नोट लिखकर इस बारे में जानकारी दी.

b praak

बॉलीवुड और पंजाबी गायक बी प्राक पिता के निधन के बारे में बताते हुए काफी भावुक हो गए. वे अपने पिता को खो देने के चलते इस समय गहरे शोक में हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह ख़बर सामने आई गायक के फैंस ने भी उनके पिता को सोशल मीडिया के माध्यम से ही श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया.

b praak

बी प्राक ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट साझा की है. अपनी पोस्ट में उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी है कि पहले वे अपने चाचा को खो चुके हैं और अब पिता को खो देने से वे पूरी तरह टूट गए हैं. अपनी पोस्ट में बी प्राक ने अपने दुःख को साफ़ जाहिर किया. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. बी प्राक ने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है.

b praak

बी प्राक ने पिता वरिंदर बच्चन के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “शब्द नहीं हैं, मैं सुन्न हो गया हूं, मैं खो गया हूं, मैं टूट गया हूं. पहले चाचा और अब आप. सच में आपकी बहुत याद आ रही है.

मेरे गाने पर आपकी हर प्रतिक्रिया और मेरे लिए आपकी आंखों में खुशी के आंसू मैं हमेशा याद करूंगा डैडी. आई लव यू सो मच और मैं आपको बहुत याद करने वाला हूं. हमेशा मुझे और फैमिली को आशीर्वाद दें. रिप डैडी, रिप लीजेंड.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B PRAAK(HIS HIGHNESS) (@bpraak)

बी प्राक की इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके फैंस एक के बाद एक कमेंट्स कर वरिंदर बच्चन को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. वहीं उनकी पोस्ट पर सेलेब्स के भी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बी प्राक ने कुछ घंटो पहले ही पिता के निधन की जानकारी साझा की है.

वरिंदर भी थे म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े…

b praak

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बी प्राक के पिता एक पंजाबी म्यूजिक प्रोड्यूसर और कंपोजर थे. बी प्राक को संगीत विरासत में मिला है. बी प्राक ने पिता की राह पर चलते हुए एक पंजाबी म्यूजिक प्रोड्यूसर के रूप में अपने करियर का आगाज किया था.

इसके बाद वे गायक बने. उन्हें अपने एल्बम सॉन्ग ‘मन भरया’ गाने से ख़ूब लोकप्रियता और सफलता मिली थी. इसकी मदद से बी प्राक ने सिंगिंग की दुनिया में कदम रखे थे.

b praak

बी प्राक का ‘मन भरया’ गाना काफ़ी लोकप्रिय हुआ था. वहीं उन्हें ख़ास और बड़ी पहचान सुपरस्टार अक्षय कुमार की हिट फिल्म ‘केसरी’ के गाने ‘तेरी मिट्टी’ से मिली थी. इस गाने से बी प्राक ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे और वे अपने पहले ही गाने से फ़िल्मी दुनिया में छा गए थे. साल 2019 में आया यह गाना बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था.

b praak

बी प्राक अब तक ‘बारिश की जाए’, ‘बेशर्म बेवफा’, ‘होए इश्क न’, ‘कुछ भी हो जाए’, ‘क्यों’, ‘फिलहाल’, ‘फिलहाल-2’, ‘जिनके लिए’, ‘जन्नत’, ‘मन भरया-2’, ‘पछताओगे’, ‘रांझणा’, ‘ओ साकी साकी’, नाह गोरिए जैसे गाने गए चुके हैं. ख़ास बात यह है कि बी प्राक के हर गाने को काफी पसंद किया गया है. उन्होंने अपने छोटे से ही गायकी के करियर में बड़ा नाम कमा लिया है.

b praak

Back to top button