बॉलीवुड

प्रेग्नेंट है ‘तारक मेहता’ की ‘दया भाभी’, दूसरी बार बनने जा रही मां, देखें बेबी बंप की तस्वीरें

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने हर किसी का काफी ध्यान खींचा है. बीते 13 सालों से अधिक समय से यह शो देश-दुनिया का ख़ूब मनोरंजन कर रहा है. यूं तो शो का हर एक किरदार काफी लोकप्रिय हुआ है लेकिन शो में जेठालाल गड़ा का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी और दया भाभी के रोल में नजर आईं अभिनेत्री दिशा वकानी की बात ही अलग है.

जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी शो की शुरुआत से ही शो से जुड़े हुए हैं. वे शो का अभिन्न अंग हैं. हालांकि सालों पहले दया भाभी के रोल में नज़र आईं अभिनेत्री दिशा वकानी शो छोड़ चुकी हैं. अब भी फैंस को दया भाभी की ख़ूब याद आती है हालांकि ऐसा नहीं लगता है कि वे शो में वापसी करेंगी. फिलहाल एक बार फिर से दिशा गर्भवती बताई जा रही है.

दिशा वकानी भी शो के साथ शुरू से ही जुड़ी हुई थी. दिशा द्वारा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में निभाई गई दया भाभी या दयाबेन की भूमिका को ख़ूब पसंद किया गया है. इस रोल ने दिशा को घर-घर में काफी लोकप्रिय कर दिया था. वे करीब चार साल पहले शो छोड़ चुकी हैं हालांकि आज भी फैंस उन्हें उनके शो के नाम से ही अधिक जानते हैं.

अक्सर दिशा वकानी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ जाती है हालांकि फ़िलहाल उनकी चर्चा उनकी कुछ हालिया तस्वीरों के चलते हो रही हैं. हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिन्हें देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा वकानी एक बार फिर से मां बनने जा रही हैं.

disha vakani

दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में दिशा के फैन पेज ने उनकी तस्वीरें साझा की है. तस्वीरें सामने आने के बाद इस बात की चर्चा जोर-शोर से हो रही हैं कि दया भाभी दोबारा मां बनने वाली हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि तस्वीरों में अभिनेत्री का बेबी बंप साफ़-साफ़ नज़र आ रहा है.

disha vakani


वायरल होती तस्वीरों में आप दिशा को अपने कुछ करीबी और परिवार के लोगों के साथ देख सकते हैं. इस दौरान वे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. दिशा की ये नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें ख़ूब पसंद कर रहे हैं. फैंस इन पर कमेंट्स भी कर रहे हैं और उनकी प्रेग्नेंसी भी ख़ूब चर्चा में हैं.

disha vakani

तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अभिनेत्री को बधाई भी देने लगे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा हैं कि, ”सुपर सो क्यूट…कितने साल बाद देखा, अब प्लीज वापस आ जाओ दिशा जी.” वहीं एक ने लिखा कि, ”क्या ये अभी की तस्वीरें हैं?”

disha vakani

बता दें कि दिशा ने साल 2015 में चार्टर्ड एकाउंटेंट मयूर पहाड़िया से शादी की थी. शादी के दो साल बाद दोनों साल 2017 में बेटी स्तुति के माता-पिता बन थे. वहीं अब दिशा के दूसरी बार मां बनने की चर्चा हो रही हैं.

disha vakani

Back to top button