बॉलीवुड

BigBoss finalist शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने ज्वाइन किया भाजपा

BigBoss फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने ज्वाइन किया BJP

Bigboss 13 फेम शहनाज गिल तो पूरे विश्व में फेमस है ही , अब उनके पिता संतोख सिंह सुख काफ़ी सुर्खियो में है ।संतोक सिंह सुख पंजाब में चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को ज्वॉइन कर लिया है। उन्होंने बेटी शहनाज के बिग बॉस 13 में रहते हुए नाम कमाया था । शहनाज गिल के बिगबॉस में रहते उनके कई कहानी सुनने को मिली थी ।

shehnaz-gill

शहनाज गिल के बिग बॉस 13 में रहते हुए संतोख सिंह सुख कई इंटरव्यू में बेटी को लेकर बात करते थे. उन्होंने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्तों पर भी बात की हुई है. संतोख सिंह सुख को उनकी बेबाकी के लिए जाना-जाता है. वह बेटी से प्यार तो करते हैं लेकिन उनसे नाराज भी बहुत जल्द हो जाते है।

shehnaz-gill

कुछ समय पहले संतोख सिंह सुख ने शहनाज गिल के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो के जरिए उन्होंने बेटी के लिए प्यार जताया था. वहीं नवंबर 2020 में उन्होंने कसम खाई थी कि वह शहनाज से दोबारा कभी बात नहीं करेंगे. इसकी वजह थी शहनाज गिल का चंडीगढ़ जाकर म्यूजिक वीडियो शूट करना और अपने घर ना जाना ।

Santokh Singh Sukh

तब संतोख ने कहा था कि उन्हें इस बारे में नहीं पता था कि शहनाज चंडीगढ़ में थीं । उन्हें इसका पता मीडिया रिपोर्ट्स से ही चला है ।हालाकी , संतोख ने गुस्से में आकर यहां तक कह दिया है कि,’मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा।’

फिलहाल, अभी तक बेटी शहनाज की तरफ से पिता के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालांकि, शहनाज ने हाल ही में अपनी मम्मी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

Santokh Singh Sukh

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत पर संतोख सिंह सुख ने उनके साथ खिंची तस्वीर को साझा करते हुए दुख व्यक्त किया था। शहनाज, सिद्धार्थ के जाने से बिलकुल टूट गई थीं। शहनाज गिल की परियोजनों की बात करें तो उन्हें फिल्म ‘हौसला रख’ में देखा गया था। इस मूवी में उनके साथ दिलजीत दोसांझ ने काम किया था।

Back to top button