दिलचस्पविशेष

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा ने बर्फ की वादियों में किया ‘ Tip Bharsa Pani’ पर डांस

धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल ने कश्मीर की वादियों में किया डांस , सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनाश्री वर्मा , इन दिनों कश्मीर की वादियों में एंजॉय करते नज़र आ रहे गई । दोनों की शादी की 1 साल पूरे हो गए है । युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनाश्री वर्मा

शादी की सालगिरा के मौके पर कश्मीर की वादियों में अपना टाइम स्पेंड कर रहे है ।वही धनाश्री ने इंस्टाग्राम पर अपना एक धांसू डांस वीडियो शेयर किया। धनाश्री ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर पति युजवेंद्र चहल की ओर इशारा कर डांस कर रही हैं. उनका ये बर्फ की वादियों में इस अलग अंदाज से डांस करना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके सोशल मीडिया नेटवर्क पर करोड़ों फैंस है , उनका फैन फॉलोइंग का तगड़ा , फॉलोविंगशिप है ।

धनश्री ने अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वो कमाल के डांस स्टेप्स के साथ नजर आ रही हैं। युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके डांस वीडियो फैंस का दिल जीत लेते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)


इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है खास बात यह है कि धनाश्री वर्मा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कोई ना कोई खास वीडियो शेयर करती रहती हैं और जमकर वाहवाही लूटती है. वहीं हाल ही में धनाश्री वर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख फैंस की निगाहें उनपर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं.


इससे पहले धनश्री ने सिंगर हार्डी संधु के गाने तितलियां पर धमाकेदार डांस किया था। ये गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। धनश्री ने फैंस को इस वीडियो को पसंद करने के लिए शुक्रिया भी कहा था। पति यजुवेंद्र चहल ने भी पत्नी के वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की थी। धनश्री के फैंस उनके हर डांस वीडियो के लिए उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं।

बता दें कि धनश्री पेशे से एक डॉक्टर हैं। लेकिन डांस से उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है। धनश्री ने यजुवेंद्र चहल से पिछले साल दिसंबर महीने में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की शादी को एक साल हो गया है और अपनी शादी की पहली सालगिरह को मनाने के लिए दोनों ने कश्मीर की बर्फ का वादियों में खूब आनंद ले रहे हैं , वहीं हाल ही में धनाश्री ने हॉलीडे स्पॉट से एक वीडियो शेयर की है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर पति युजवेंद्र चहल की ओर इशारा कर डांस कर रही हैं.

उनका ये बर्फ की वादियों में इस अलग अंदाज से डांस करना फैंस को खूब पसंद आ रहा है , यह डांस सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग सॉन्ग में शुमार है । इनका इंस्टा रिल्स खूब शेयर किया जा रहा है ।

धनाश्री ने मांगी माफ़ी

धनाश्री ने फैंस से माफी मांगते हुए कहा , टिप-टिप बरसा स्नो’ ईमानदारी से कहूं तो इस जगह की सुंदरता, आसपास का स्वर्ग जैसा माहौल निश्चित रूप से आपको बहुत कुछ सिखा ही देगा’ इसके साथ ही धनाश्री फैंस से मांफी भी मांगती हैं. वे लिखती हैं- माफी करना मैं साड़ी नहीं पहन पाई बता दें कि धनाश्री के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं ।

Back to top button