दिलचस्प

ऐसी 5 भुतिया घटनाएँ जो जाने-अनजाने में हो गयीं कैमरे में कैद… देखें वीडियो!

भूत होते हैं या नहीं, इसपर एक लम्बी बहस की जा सकती है। अक्सर फिल्मों में भुतिया घटनाओं को देखकर लोगों के मन में यह सवाल आ ही जाता है। फिल्मों में भी वही सब दिखाया जाता है जो हमारे समाज में घटता है, या घटने की सम्भावना होती है। ऐसा कहा जाता है कि आप कल्पना भी उसी चीज की कर सकते हैं, जिसके होने की संभवना हो।

वीडियो देखकर हो जायेगा आपको भूतों पर यकीन:

अगर भूत को लोग कल्पना मानते हैं तो इस आधार पर भूतों का कोई ना कोई अस्तित्व जरुर होगा। जो लोग भगवान पर यकीन करते हैं, उनके अनुसार अगर भगवान हो सकते हैं तो शैतान हो हो सकते हैं। अक्सर इस बात को लेकर बहस होती रहती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन हो जायेगा भूत सच में होते हैं।

गाड़ी की ड्राइविंग सीट थी खाली, अपने आप चल रही थी गाड़ी:

दरअसल इस वीडियो में 5 ऐसी भुतिया घटनाओं को दिखाया गया है जो जाने अनजाने में कैमरे में कैद हो गयी हैं। पहली घटना के रूप में आप वीडियो में देख सकते हैं कि रात के समय एक कार आ रही है। एक बैरिकेड के पास कार रुक जाती है। जब गार्ड कार चेक करने जाता है तो ड्राइविंग सीट पर कोई नहीं होता है। इसके बाद कार की छत पर उसे कुछ ऐसा दिखाई देता है, जिसे देखकर वह वहाँ से भाग जाता है।

डॉल की गर्दन घूमता देख बुरी तरह डर जाती है बच्ची:

वीडियो में दूसरी घटना फ़्रांस की है। इसमें एक लड़की अपनी डॉल के साथ खेल रही होती है। लड़की को खेलते हुए उसकी माँ उसका वीडियो बना रही होती है। तभी अचानक से डॉल की गर्दन अपने आप घुमने लगती है। यह देखकर लड़की बुरी तरह से डर जाती है। वीडियो के तीसरे दृश्य में एक लड़की अपनी गोद में बड़ी से डॉल लेकर कुछ बोल रही है। तभी अचानक से डॉल लड़की की तरफ देखने लगती है। यह देखकर लड़की डॉल फेंक देती है।

तंत्र विद्या से डॉल में डाल दी अपनी पोती की आत्मा:

चौथे दृश्य में भी एक लड़की अपने डॉल के साथ वीडियो बनवा रही होती है, तभी उसकी डॉल में हरकत होने लगती है। डॉल अपने आप घुमने लगती है। यह देखकर लड़की डर जाती है। पांचवें वीडियो में एक महिला एक डॉल लेकर चल रही है। इसके बारे में कहा जाता है कि इस महिला की एक पोती थी जो मर गयी। महिला ने तंत्र विद्या से अपनी पोती की आत्मा को इस डॉल में डाल दिया। यह महिला इस डॉल से बातें भी करती है।

वीडियो देखें:

Back to top button