बॉलीवुड

महाकाल के दरबार पहुंची सारा अली खान, माथे पर चंदन और सिर पर दुपट्टा लिए भक्ति में दिखी लीन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में है। डायरेक्टर आनांद एल राय (Anand L Rai) की इस फिल्म में उनके साथ धनुष (Dhanush) लीड रोल में हैं।

वहीं फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक छोटा मगर अहम रोल भी है। यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है।

महाकाल के दर्शन करने पहुंची सारा

sara-ali-khan mahakal temple

फिल्म के सभी सितारें इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस बीच फिल्म की सफलता की प्रार्थना करने सारा अली खान उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुँच गई। वे 23 दिसंबर को भगवान महाकाल के दरबार में पहुंची। यहां वे करीब आधा घंटे रुके। उन्होंने संध्या कालीन आरती भी अटेंड की।

उनके मंदिर में पहुंचने तक किसी को उनकी आने की कोई खबर नहीं थी। मंदिर में सारा ने आरती के बाद पुजारियों का आशीर्वाद भी लिया। इसके बाद वे वहां से मुंबई के लिए रवाना हो गई।

सिंपल लुक में आई नजर

sara-ali-khan mahakal temple

सारा के महाकाल मंदिर दर्शन करने की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। महाकाल के दरबार में सारा का लुक भी बड़ा सिंपल और भक्ति से ओतप्रोत था। उन्होंने सफेद रंग का सूट पहन रखा था। वहीं मंदिर में उनके सिर पर दुप्पटा था। इतना ही नहीं उन्होंने मंदिर में चेहरे पर कोई भी मेकअप नहीं लगाया था। उनके माथे पर चंदन का टीका लगा हुआ था।

महाकाल दर्शन की एक तस्वीर सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- जय महाकाल।

अतरंगी रे को लेकर है चर्चा में

sara ali khan atrangi re

फिल्म अतरंगी का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया। इस फिल्म में सारा रिंकू सूर्यवंशी नाम की लड़की का रोल कर रही हैं। फिल्म में उनकी शादी एक विशु नाम के एक तमिल लड़के से जबरन करवाई जाती है। विशु का रोल साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष कर रहे हैं। फिल्म जबरिया शादी पर आधारती है।

सारा इस जबरिया शादी के खिलाफ रहती है और अपनी पसंद से शादी करना चाहती है। फिल्म में सारा और धनुष के बीच शानदार केमेस्ट्री देखने को मिलती है।

अक्षय कुमार कर रहे हैं छोटा सा रोल

sara ali khan atrangi re

फिल्म में अक्षय कुमार का रोल सारा और धनुष के मुकाबले बहुत छोटा है। इस बारे में अक्षय ने इंटरव्यू में बताया था कि “अतरंगी रे सारा अली खान और धनुष की फिल्म है। फिल्म निर्माता आनंद एल राय उनसे इस फिल्म के लिए संपर्क करने में झिझक रहे थे। उन्हें यकीन था कि मैं फिल्म में अपना छोटा सा रोल देख इसे करने से इनकार कर दूंगा।

लेकिन जब उन्होंने मुझे कहानी सुनाई तो मैं हाँ कहे बिना नहीं रह पाया। फिल्म में जिस तरह से प्रेम कहानी को नरेट किया गया है वह काबिलेतारीफ है। मैंने जब फिल्म के लिए हाँ बोला तो डायरेक्टर हैरान रह गए। उन्हें मेरे हाँ बोलने की बस 1 प्रतिशत संभावना ही थी।”

काम की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा और नखरेवाली जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं अक्षय कुमार को हम सभी रामसेतु जैसी बड़ी फिल्म में देखेंगे।

Back to top button
?>