बॉलीवुड

आमिर खान ने रील लाइफ बेटी संग रचा ली तीसरी शादी? वायरल हो रही तस्वीर, जानिए सच्चाई…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान बीते (Aamir Khan) कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में हैं। जी हां वह जितनी सुर्खियां अपने फ़िल्मी करियर से बटोरते हैं। उससे कहीं अधिक वह चर्चा में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रहते हैं। इस साल आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Aamir Khan-Kiran Rao) को तलाक दिया था।

aamir khan

इस खबर से आम आदमी से लेकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैरान हो गई थी। वहीं आमिर खान और किरण राव ने एक लंबे रिश्ते को खत्म किया था और आमिर खान के दूसरे तलाक के बाद कई तरह की अफवाहें उड़ी और बातें बनाई गई।

Aamir Khan

सोशल मीडिया पर यह खबर भी आई कि आमिर खान दंगल फिल्म की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के साथ इश्क़ में हैं और इसलिए वो किरण को तलाक दे रहे हैं। वहीं इसी सिलसिले में अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें आमिर खान और फातिमा सना शेख पति और पत्नी के अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं

और इस तस्वीर ने इंटरनेट पर जमकर तहलका मचा दिया है। आइए ऐसे में जानते हैं कि इस तस्वीर की क्या है सच्चाई और क्या वास्तव में आमिर खान ने फातिमा से तीसरी शादी (Aamir Khan-Fatima Sana Shaikh Marriage) कर ली है?

बता दें कि किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हुई कि आमिर खान फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर रहे हैं। वहीं दावा यह भी किया जा रहा है कि आमिर खान अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद अपनी शादी का ऐलान करेंगे लेकिन इस बीच कई फेसबुक पोस्ट में आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं और दावा किया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं।

वहीं किरण राव और आमिर खान के तलाक के बाद फातिमा खूब ट्रोल भी हुई थीं।

बता दें कि फेसबुक पर वायरल हुई इस पोस्ट में आमिर और फातिमा की फोटो के साथ लिखा गया है, फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी और आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं। खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?

Aamir Khan

वहीं बता दें कि इन दावों में कितनी हकीकत है यह आमिर खान से बेहतर कोई नहीं जानता है। लेकिन यह वायरल तस्वीर कहीं न कहीं छेड़छाड़ वाली दिखती है। गौरतलब हो कि असली तस्वीर में आमिर खान, किरण राव के साथ खड़े हुए हैं। ऐसे में यह स्पष्ट है कि किसी ने एडिटिंग करके किरण की जगह फातिमा का चेहरा लगा दिया है और यह तस्वीर आकाश अंबानी की सगाई की है और उस समय आमिर खान का किरण राव से तलाक नहीं हुआ था और दोनों साथ में सगाई में पहुंचे थे।

वहीं आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि आमिर और फातिमा ने आधिकारिक तौर पर अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। हाँ बशर्तें कि आमिर के करीबियों का कहना है कि ये सभी खबरें फर्जी हैं। और समय आने पर आमिर इन सब का जवाब भी देंगे। फिलहाल वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी।

Back to top button