बॉलीवुड

उर्फी जावेद भी करने वाली है धर्म परिवर्तन, कहा मुस्लिम से नहीं करुँगी शादी, पढ़ती हूँ भागवत गीता

मुस्लिम धर्म की पाबंदियों से खफा है उर्फी जावेद, कहा मुझे भागवद गीता और इसका धर्म अच्छा लगता है

बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुई एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने (Urfi Javed Wedding Plan) अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताया है. उन्होंने यह भी बताया है कि वह किस तरह के इंसान के साथ अपने आप को खुश देखती है. इसके साथ ही उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक और सिजलिंग तस्वीरों पर होने वाली ट्रोलिंग पर भी जवाब दिया है.

उनका कहना है कि वह किसी भी मुस्लिम इंसान से शादी नहीं करेंगी. क्योंकि मुस्लिम व्यक्ति चाहते है कि, उनके घर की महिलाएं एक खास तरह का व्यवहार करें. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें ट्रोल करने वालों में सबसे ज्यादा मुस्लिम यूजर्स होते हैं.

urfi javed on muslim community

इसके साथ ही उर्फी जावेद ने (Urfi Javed Muslim) कहा, ‘मैं एक मुस्लिम लड़की हूं. मुझे मिलने वाले ज्यादातर ख़राब कमेंट मुस्लिम लोगों द्वारा ही है. ऐसे लोगों का कहना है कि मैं इस्लाम की छवि ख़राब कर रही हूँ.

वह लोग मुझसे नफरत करते है. क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते है कि, उनकी महिलाएं विशेष रूप से पेश आए. वह अपने समुदाय की सभी महिलाओं को अपने नियंत्रण में करना चाहते हैं मैं इस वजह से इस्लाम को नहीं मानती.’

urfi javed on muslim community

उर्फी जावेद (Urfi Javed Troll Reaction) ने एक हिंन्दी न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे ट्रोल करने का सबसे बड़ा कारण यह है कि मैं उस तरह से नहीं रहती जैसा वे मुझसे अपने धर्म के मुताबिक उम्मीद करते है.’ अपनी शादी पर उर्फी ने कहा, ‘मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी.

मैं किसी भी तरह से इस्लाम में विश्वास नहीं करती और मैं किसी भी धर्म का पालन नहीं करती हूँ. इसलिए मुझे इसकी भी परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूँ. हम जिससे चाहे उससे शादी करें.’

urfi javed on muslim community

जब धर्म के बारे में उनसे सवाल किया गया तो उर्फी ने कहा कि, ‘मेरे पिता एक बहुत ही रूढ़िवादी इंसान थे. जब मैं 17 वर्ष की थी तब उन्होंने मुझे और मेरे भाई-बहनों को हमारी मां के पास अकेला छोड़ दिया था. मेरी माँ भी एक धार्मिक महिला है. मगर उन्होंने कभी भी हम पर अपना धर्म नहीं सौंपा.

मेरे भाई-बहन इस्लाम धर्म का पालन करते है लेकिन मैं नहीं करती. मगर उन्होंने कभी मुझे इसे अपने ऊपर थोपा नहीं है. ऐसा होना भी चाहिए. आप अपनी पत्नी और बच्चों पर अपना धर्म थोप नहीं सकते है. यह दिल से आना चाहिए. इसमें न तो आप खुश रहते है न ही अल्लाह.’

urfi javed on muslim community

इस समय भगवद गीता पढ़ रही हैं उर्फी जावेद
बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed Reading Bhagvad Gita) इस समय भगवद गीता पढ़ रही हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं अभी इस समय भगवद गीता पढ़ रही हूं. मैं अभी बस हिंदू धर्म के बारे में और भी अधिक जानना चाहती हूं. मुझे इसके लॉजिकल पार्ट में अधिक दिलचस्पी है.

मुझे उग्रवाद से काफी नफरत है, इसलिए मैं इस पवित्र पुस्तक के अच्छे हिस्से को निकालना चाहती हूं.’ बता दें कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी के सबसे पहले सीजन में नज़र आई थी. वह अक्सर ही अपनी बोल्ड ड्रेस के कारण चर्चा में रहती है.

Back to top button