राजनीति

ये कैसी बीमारी : ये मासूम ‘रोती है खून के आंसू’, पीएम मोदी हैं इसकी आखिरी उम्मीद!

हैदराबाद – ‘खून के आंसू रोने’ वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी, लेकिन क्‍या हो जब आप रोये और आपकी आखों से खून निकलने लगे। जी हां ऐसा ही हुआ है हैदराबाद की रहने वाली 3 साल की मासूम सी बच्ची अहाना के साथ। अहाना जब रोती है तो उसके आंसू पानी नही बल्कि खून के होते है। इस अजीब बीमारी कि वजह से उसके माता-पिता और डॉक्टर भी काफी डरे हुए हैं। Girl cry tear of blood.

मासूम की आंखों से आंसू की जगह निकलता है खून –

ये कैसी बीमारी : ये मासूम ‘रोती है खून के आंसू’, पीएम मोदी हैं इसकी आखिरी उम्मीद!

‘खून के आंसू रोना या रुलाना’ तो आपने सुना ही होगा। इस फेसम कहावत का मतलब है किसी को बहुत ज्यादा दुख होना या देना। लेकिन, क्या आप सोच सकते हैं कि अगर किसी की आखों से सच में पानी की जगह खून निकले तो क्या होगा। ऐसा ही एक मामला हैदराबाद में सामने आया है, जहां महज 3 साल की एक मासूम बच्ची की आखों से खून निकल रहा है।

ये घटना हैदराबाद के फलकनुमा इलाके की है। जहां एक 3 साल की बच्ची अहाना को एक अजीबोगरीब और तकलीफदेह बीमारी है। अहाना को ऐसी बिमारी है जिसका इलाज किसी के पास नहीं है। देश के जाने-माने डॉक्टर्स भी उसकी बीमारी का इलाज नहीं कर पा रहे हैं। अहाना 20 महीने की उम्र से ही खून के आंसू रो रही है।

पिता ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार –

डॉक्टर के मुताबिक, इस बीमारी के इलाज के दौरान अहाना के कई प्रकार के ट्रांसफ्यूजन हुए। अहाना मात्र 3 साल कि है और इस उम्र में हेमैटिड्रोसिस का शिकार होने के कारण उसका स्वास्थ्य पर बूरी तरह से प्रभावित हुआ है। हालांकि, वो अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। इसलिए अभी उसका इलाज जारी रखना पड़ेगा।

अहाना के पिता ने अपनी बच्ची के इलाज के लिए प्रदेश के सीएम और पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा है – ‘मेरी बेटी जब एक साल की थी तब उसके नाक से खून का बहाव शुरु हुआ था। फिलहाल डॉक्टर्स उसके इलाज के लिए कई हॉस्पिटल से मदद ले रहे हैं। लेकिन मैं मोदी सरकार और राज्य सरकार से मेरी बेटी की इलाज के लिए मदद करने की अपील करता हूं।’

Back to top button