बॉलीवुड

सलमान से सैफ़ तक, ये है इस साल की सबसे घटिया फ़िल्म देने वाले स्टार, IMDB ने जरा भी नहीं दिया भाव

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर इस साल भी कोरोना की मार पड़ी. कई फिल्मों की रिलीज कोरोना के कारण अगले साल तक के लिए टाल दी गई. लेकिन इस साल भी कई फ़िल्में रिलीज हुई और सफल रही. जबकि कई फ़िल्में औंधे मुंह गिरी. ऐसे में आज हम आपको इस साल की 7 ऐसी फिल्मों के बारे में बता रहे हैं जो IMDB की रेटिंग में घटिया साबित हुई.

रूही (Roohi)…

Roohi

फिल्म रूही (Roohi) को IMDb ने 4.3 रेटिंग दी है. हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल 21 मार्च को प्रदर्शित हुई थी. फिल्म में अहम रोल राजकुमार राव (Rajkummar Rao), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) ने अदा किया था.

द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on the Train)…

The Girl on the Train

द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on the Train) भी दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई. वहीं IMDb ने इस फिल्म को 4.4 रेटिंग दी है. इस फिल्म में हम रोल में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा देखने को मिली थी. ऋभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ इस साल 26 फरवरी को रिलीज हुई थी.

साइना (Saina)…

Saina

साइना (Saina) को भी दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया. वहीं IMDb ने भी इस फिल्म में कोई ख़ास दिलचस्पी नहीं दिखाई. फिल्म को IMDb ने 4.3 रेटिंग दी है. फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने लोकप्रिय भारतीय बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल का रोल अदा किया था. फिल्म साइना (Saina) के जीवन पर ही आधारित थी. लेकिन फिल्म फ्लॉप रही.

राधे (Radhe: Your Most Wanted Bhai)…

Radhe: Your Most Wanted Bhai

सलमान की इस फिल्म से फैंस को बड़ी उम्मीद थी लेकिन फिल्म लोगों को बहुत बकवास लगी. IMDB ने तो फिल्म को ज़रा भी भाव नहीं दिए. IMDB ने राधे को महज 1.8 रेटिंग दी है. फिल्म इस साल ओटीटी पर ईद के मौके पर आई थी.

बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)…

Bunty Aur Babli 2

बंटी और बबली बेहद सफ़ल फिल्म रही थी और फैंस को बंटी और बबली 2 से भी ऐसी ही उम्मीदें थी लेकिन फिल्म दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला सकी. रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ, पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों की इस फिल्म को IMDb ने 3.6 रेटिंग दी है.

सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson)…

sardar ka grandson

सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson) फिल्म को IMDB की ओर से 4.2 रेटिंग मिली है. फिल्म में अर्जुन कपूर, नीना गुप्ता, रकुल प्रीत, अदिति राव हैदरी और जॉन अब्राहम जैसे कलाकारों ने काम किया था. लेकिन फिल्म फ्लॉप रही.

हंगामा 2 (Hungama 2)…

Hungama 2

इस फिल्म की हालत भी काफी खराब रही है. परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मीजान जाफरी की इस फिल्म को IMDb ने महज 3.1 रेटिंग दी है.

Back to top button