बॉलीवुड

Miss Universe हरनाज संधू करना चाहती है बॉलीवुड में डेब्यू , जानिए कौन है उनके फेवरेट सुपरस्टार

भारत की हरनाज़ संधु ने मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) प्रतियोगिता जीत कर भारत को गर्व करने का मौक़ा दे दिया है. इस जीत के साथ ही 21 साल बाद ये खिताब भारत आ रहा है ।

1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता के बाद अब, पूरे 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब किसी भारतीय ने जीता है. हरनाज़ संधू पर आज पूरे देश को गर्व है. बता दें कि हरनाज़ ने 79 प्रतिभागियों को हराकर ये जीत हासिल की है । चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज़ संधू एक मॉडल हैं. उन्होंने अपने पढ़ाई चंडीगढ़ से ही पूरी की है ।उनकी इस जीत को सोशल मीडिया के माध्यम से हजारों लोगों ने उनको बधाई दी। वहीं हर तरफ मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधु की बात हो रही है।

हरनाज ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा, ”मैं आप सभी का आभार व्यक्त करना चाहती हूं और मेरे दिल को सम्मान से भरा दिया है जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया है. मैं इस मंच का इस्तेमाल उन सभी मुद्दों के बारे में करना चाहती हूं जिसके बारे में हम सभी को चिंतित होना चाहिए”.

हरनाज संधू जब 21 साल बाद मिस यूनिवर्स चुनी गईं, तो बॉलीवुड स्टार्स की तरफ से बधाइयों का तांता लग गया. हरनाज भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना चाहती हैं. टाइम्स को दिए इंटरव्यू में हरनाज ने कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि क्या होगा क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं जिसने लाइफ को लेकर कभी प्लान नहीं बनाया, लेकिन अगर मौका मिले तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी, क्योंकि ये मेरा सपना रहा है’.

SRK

शाहरुख खान की करती हैं बहुत इज्जत

इसके बाद हरनाज संधू ने कहा कि ‘मैंने पहले भी बोला है मेरे दिल में शाहरुख खान के लिए बेहद इज्जत और प्यार है. उन्होंने बहुत कठिन मेहनत किया है और अभी भी कर रहे हैं. वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं और सफलता हासिल की है. इसके अलावा अपने हर इंटरव्यू में वह जिस अंदाज में बात करते हैं, वह मुझे सचमुच में बहुत इंस्पायर करता है, बताता है कि आपका एटीट्यूड ही आपको कामयाब बनाता है. वह एक शानदार कलाकार और वंडरफुल इंसान हैं’.

 

संजय लीला भंसाली के फिल्म में दिलचस्बी

हरनाज संधू से पूछा गया कि क्या कोई खास अभिनेता या निर्देशक है जिसके साथ वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करना चाहेंगी ? इस सवाल के जवाब में मिस यूनिवर्स ने कहा, ‘मौके को देखते हुए, मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उनके काम करने का तरीका पसंद है, मुझे गुणवत्ता और कला पसंद है, उनकी फिल्मों में भावना और गहराई होती है।

हरनाज संधू बनी रहीं है सुर्खियों में

मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतने के बाद से ही हरनाज सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने साल 2000 में अपने नाम खिताबा जीता था. हरनाज के मिस यूनिवर्स बनने के बाद नेहा धूपिया, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान, लारा दत्ता, सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी थी.

इसके अलावा हरनाज संधू और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स बनते की हरनाज संधू के फॉलोअर्स की संख्या चौगुनी हो ही गई है, साथ ही इनकी एक से बढ़कर एक फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वैसे हरनाज खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपनी स्वीट, हॉट एंड सिज़लिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Back to top button