गुजरात में जीत का सपना देखने वाले राहुल गाँधी को अमित शाह की नसीहत, पहले ठीक करें अपना सुलगता घर!

सूरत: आज राहुल गाँधी पर अमित शाह ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा राहुल गाँधी इस साल गुजरात में होने वाले चुनाव में जीत के सपने देखना छोड़ पहले अपना सुलगता हुआ घर ठीक करें। अमित शाह का घर से मतलब कांग्रेस पार्टी से है। उन्होंने कहा एक को मानने जाओ तो दो और रूठ जाते हैं। अमित शाह आज मांडवी के पांचकाकड़ा अनावल में गुजरात गुजरात के आठ जिलों और सूरत महानगर के लगभग 1 लाख पेज प्रमुखों और अन्य कार्यकर्ताओं को संबोधित कर्ट रहे थे।

बढ़ रही है कांग्रेस के फूट की खबर:

गुजरात में जीत का सपना देखने वाले राहुल गाँधी को अमित शाह की नसीहत, पहले ठीक करें अपना सुलगता घर!

इस दौरान आमिर शाह ने कांग्रेस में चल रही अंदरूनी घमासान का जिक्र करते हुए कांग्रेस और राहुल गाँधी पर अपने अंदाज में निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा गुजरात में सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं, लेकिन भाई इससे पहले अपने सुलगते हुए घर को तो ठीक करो। हर रोज समाचार पत्रों में कांग्रेस में बढ़ती फूट की खबर आती है। एक को मनाओ तो दो और रूठ जाते हैं।

कांग्रेस को दुबारा सत्ता में आने का नहीं है कोई हक़:

शाह ने कहा कि 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद कांग्रेस का कई राज्यों से पूरी तरह सफाया हो गया है। कांग्रेस को शासन करने के लिए काफी समय मिला था। पिछले 70 सालों में 2-3 साल छोड़कर हमेशा कांग्रेस का ही शासन रहा। अपने शासन के दौरान कांग्रेस ने देश और प्रदेश की ऐसी दुर्दशा कर दी कि अब दुबारा उसे सत्ता में आने का कोई हक़ नहीं है। शाह ने कहा कि कांग्रेस को चुनाव में हारने के लिए किसी ख़ास रण रणनीति की जरुरत नहीं है।

बीजेपी चाहती है कांग्रेस को जड़ में उखाड़ फेंकना:

 

गुजरात में जीत का सपना देखने वाले राहुल गाँधी को अमित शाह की नसीहत, पहले ठीक करें अपना सुलगता घर!

इस सम्मलेन में जीतने कार्यकर्ता मौजूद हैं, केवल वही इवीएम का बटन दबा दें तो बीजेपी की जीत हो जाएगी। लेकिन पार्टी केवल जितना ही नहीं चाहती है, बल्कि वह कांग्रेस का पूरी तरह सफाया करना चाहती है। कांग्रेस को ऐसा झटका देना चाहती है, कि कांग्रेस दुबारा गुजरात में जीत का सपना ना देख सके। गुजरात में बीजेपी 1990 के बाद से एक भी चुनाव नहीं हारी है। गरीबों, आदिवासियों, महिलाओं के हक़ का 12 लाख करोड़ खा कर बैठी कांग्रेस के लाड़ले जब विदेश से लौटते हैं तो पूछते हैं बीजेपी ने क्या किया।

नवम्बर में आएगा मोदी का विजय रथ गुजरात:

बीजेपी के उपलब्धियों की लिस्ट बहुत लम्बी है, लेकिन बीजेपी ने देश को एक बोलने वाला प्रधनमंत्री और इमानदार सरकार दी है। यह किसी बड़ी उपलब्धि को भी फीका कर देती है। कांग्रेस सरकार के कई अधूरे कामों को हमारी सरकार पूरा कर रही है। आदिवासियों की वोट से कांग्रेस जीतती है और उनके लिए अब तक कुछ नहीं किया। नवम्बर में मोदी का विजय रथ गुजरात आने वाला है। गुजरात में युवाओं ने अमित शाह का स्वागत 150+ का चिन्ह बनाकर किया।