विशेष

पंडितजी को शादी में लेट आना पड़ गया भारी, दुल्हन ने किया उन्हें धमकी भरा कॉल,देखें मेजदार वीडियो

दुल्हन ने पंडितजी को फोन कर कहा जल्दी आइयें, वचन तो मैं अपने घर पर ही कर लूंगी, आप बस..

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों सब कुछ वायरल हो जाता है. हर तरह के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देखने को मिलते है. लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा जो वीडियो वायरल होते है, वह शादियों के वीडियो होते है. इन वीडियो में कुछ स्टेज पर जयमाला की तो कुछ दूल्हा-दुल्हन द्वारा की जाने वाली मस्ती-मजाक की होती है. हर वीडियो में कुछ ऐसा एलीमेंट नज़र आता है जिसे देखने के बाद आपके चेहरे की मुस्कान दो गुना बढ़ जाती है.

शादी में जब भी दूल्हा एंट्री लेता है तो वह बारात के साथ घोड़ी पर बैठकर पहुंचता है. फिर दुल्हन के घर के सामने डांस करता हुआ नज़र आता है.

shaadi

दुल्हन ने पंडितजी से जल्द शादी निपटाने के लिए कहा
वहीं दूसरी तरफ स्टेज तक आने के लिए दुल्हन भी ग्रैंड एंट्री लेना पसंद करती है. इन सब ताम-झाम के चक्कर में शादी का मुहूर्त निकलने लगता है, तो पंडितजी से जल्द शादी करने की अपील की जाती है. ऐसे में कई बार तो दूल्हा-दुल्हन को शादी की काफी जल्दी मची होती है. ताकि उनकी शादी समय से हो सके. कुछ इस तरह का ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जब दुल्हन ने पंडित जी को फोन करके जल्द शादी करने की अपील करने लगी. पंडितजी से बात करते समय उस दुल्हन ने पंडित जी को धमकी भी दें डाली. दुल्हन ने कहा कि वह एक घंटे नहीं, बल्कि आधे घंटे में मंत्रोच्चारण करके शादी जल्द निपटा दे. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर देखा जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Banthan Banno (@banthanbanno)


पंडितजी को फोन कर दुल्हन ने कही ऐसी बात
दुल्हन ने जब पंडितजी को कॉल किया तो कहा कि, ‘और कितना टाइम लगाओगे फेरो में? एक घंटा! पंडितजी जल्दी निपटाओ. जल्दी हो जाए, मेरे को जल्दी चाहिए. नहीं पंडितजी, वचन मैं अपने घर पर कर लूंगी अपने आप से. हां प्लीज जल्दी करना. कोशिश नहीं, ज्यादा से ज्यादा आधा घंटा.’ दोनों की यान बात सुनकर लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए.

अब सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
बता दें कि, इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर बनठन बन्नो (Banthan Banno) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किया गया. अब तक इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

एक यूजर ने लिखा, ‘कोर्ट मैरिज कर लो, इतनी जल्दी है तो.. वैदिक शादी को खेल समझ रखा है क्या?’ वही एक अन्य ने लिखा, ‘मजाक बना कर रख दिया, इन जाहिलो ने हिन्दू धर्म रीति का,,,,,क्या जरूरत है, इसकी भाग जाओ या लिवइन रहो,,इतनी जल्दी है तो.’ एक यूज़र ने लिखा, ‘साइड इफेक्ट्स हैं…सो कॉल्ड पढ़े-लिखे गवाँर लोग’

Back to top button