समाचार

15 दिन से पूरी परिवार थी शादी के तयारी में, एक हादसा से में गए 3 की जान, शोक मे पूरा गांव

राजस्थान के सीकर जिले के शिश्यू गांव के एक परिवार में खुशी की लहर थी । घर में शादी का हसी खुशी का माहौल था । लेकिन 3 दिन में ही मानो सारी दुनिया भी बदल गए , सारी शादी की हर्ष उल्लास बिल्कुल मातम में बदल गए । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के सीकर जिले के शिश्यू गांव के शिश्यू बस स्टैंड के पास लोक परिवहन की टक्कर से पहले बाइक सवार उत्तम कुमावत व उसकी पत्नी की मौत हो गई।

dulhaan

तीन दिन बाद 11 वर्षीय बेटी कुमकुम भी जिंदगी की जंग हार गई। चार सदस्यों के परिवार में तीन की मौत से जहां 17 वर्षीय इकलौते बेटे विशाल पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं, उसके दादा-दादी के आंसू भी थम नहीं रहे हैं।

घर लौटते वक्त हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार हादसा चार दिन पहले शिश्यूं बस स्टैंड पर उस समय हुआ जब उत्तम पत्नी कमला व बेटी कुमकुम के साथ पलसाना से घर लौट रहा था। इसी दौरान शाम करीब सात बजे पीछे से तेज रफ्तार में आई लोक परिवहन की बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

Accident

जिसमें उत्तम व कमला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कुमकुम गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसे जयपुर रेफर किया गया। तीन दिन मौत से संघर्ष करने के बाद रविवार को कुमकुम ने भी दम तोड़ दिया।

15 दिन में बदल गई दुनिया

घटना के बाद से मृतक उत्तम का 17 वर्षीय बेटा विशाल, पिता द्वारका प्रसाद व मां गहरे सदमे में है। उनका रो- रोकर बुरा है। सुबकते हुए द्वारका प्रसाद कहते हैं कि 15 दिन पहले ही छोटे बेटे की शादी घर में खुशियों का माहौल था। उत्तम व उसकपरिवार हंसी खुशी सारी जिम्मेदारी निभा रहा था। लेकिन, चंद दिनों में ही सारा संसार सा लुटा नजर आ रहा है।

पूरा गांव सहमा

हादसे से जहां पूरा परिवार सदमे में है, वहीं पूरा शिश्यू गांव ही सहम गया। दुर्घटना को लेकर हर कोई दुखी नजर आया। कुदरत की कू्रर करनी तो कोई इसे ईश्वर की ना ईंसाफी कर रहा है।

Back to top button