बॉलीवुड

अमर उपाध्याय संग इंटीमेट सीन करते हुए कांप रही थी मोलक्की ‘प्रियल महाजन,’ जानें वजह

टीवी हो या फिल्म हर कलाकार की कोशिश यही रहती है कि वह अपने सीन में जान भर दे। उसे इस तरह जीवित कर दे कि दर्शक इसके नकलीपन का अंदाजा भी नहीं लगा पाए। वे भी इस सीन में पूरी तरह खो जाए। हालांकि ऐसा करना हर एक्टर के बस की बात नहीं होती है।

कुछ सीन्स ऐसे भी होते हैं जिन्हें हर कोई पूर्ण आत्मविश्वास के साथ नहीं कर सकता है। टीवी या फिल्मों में दिखाए जाने वाले बोल्ड एंड इंटीमेट सीन्स भी कुछ ऐसे ही होते हैं।

इंटीमेट सीन के समय असहज थी प्रियल

molakki scene

जब भी ऑनस्क्रीन कोई इंटीमेट सीन आता है तो दर्शक उसमें खो जाते हैं। हालांकि इस सीन को करने में अक्सर अभिनेत्रियाँ अहसज महसूस करती है। ऐसा ही कुछ सीरियल मोलक्की की एक्ट्रेस प्रियल महाजन के साथ भी हुआ है।

उन्हें अपने सीरियल के एक सीन में लीड एक्टर अमर उपाध्याय संग इंटीमेट सीन शूट करना था, लेकिन ऐसा करते समय वह बहुत नर्वस हो गई थी। आलम ये था कि उनके हाथ-पैर डर के मारे कांपने लगे थे।

शूटिंग के पहले घबरा गई थी

molakki scene

2020 में शुरू हुआ सीरियल मोलक्की कलर्स टीवी पर रात 10 बजे आता है। इसमें मुख्य भूमिका निभा रही प्रियल महाजन के लिए ये पहला ऐसा सीरियल है जिसमें वह लीड रोल प्ले कर रही हैं। इसके पूर्व उन्हें एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में देखा गया था।

इस सीरियल में एक सीन था जिसमें प्रियल को अमर उपाध्याय के साथ रोमांस करना था। हालांकि इस सीन को करने से पूर्व ही प्रियल की हालत खराब हो गई थी। उनके तोते उड़ गए थे। वे बहुत घबराई हुई थी।

molakki scene

अमर ने बढ़ाया था प्रियल का हौसला

molakki scene

सीरियल में लीड एक्टर बने अमर उपाध्याय उम्र और अनुभव में प्रियल से काफी सीनियर हैं। ऐसे में एक अच्छा अभिनेता होने के नाते उन्होंने प्रियल को काफी सहज महसूस करवाया। उन्होंने प्रियल को हिम्मत दी। इसके बाद प्रियल ने इस सीन को आसानी से पूरा कर लिया।

रोमांटिक सीन समय कांप रही थी

molakki scene

प्रियल महाजन ने इंडिया फोरम को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था कि इस रोमांटिक सीन को करते समय वह कांप रही थी। प्रियल ने कहा कि वह पहली बार साड़ी पहनकर इस तरह का कोई सीन शूट कर रही थी। उन्हें इस सीन को थोड़ा सेंसुअल दिखाना था जो कि उनके लिए काफी कठिन था।

कई रिटेक के बाद पूरा हुआ सीन

molakki scene

इस सीन के दौरान सीरियल मोलक्की की पूरी टीम ने प्रियल को सहज महसूस कराने में बहुत सहायता की। हालांकि प्रियल ने इस सीन को शूट करने में कई रिटेक दिए। लेकिन फिर भी उन्होंने बड़े अच्छे से फाइनल टेक दिया।

अब उनका यह सीन आज (21 दिसंबर) के  एपिसोड में प्रसारित होने वाला है। यदि आप इसे देखना चाहते हैं तो रात दस बजे कलर्स चैनल पर चले जाएं।

molakki scene

बताते चलें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब टीवी पर इस तरह के सीन्स फिल्माए गए हो। इसके पहले भी कई बार टीवी पर ऐसे रोमांटिक और इंटीमेटींग सीन्स परोसे गए हैं। इसके पहले ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में राम कपूर और साक्षी तंवर का एक रोमांटिक सीन भी बड़ा पॉपुलर हुआ था।

Back to top button