बॉलीवुड

जब रेखा ने बताई अंदर की बात, कहा- किसी मर्द के करीब आना है तो सेक्स करना ही पड़ेगा

मर्द के करीब आने के लिए जरूरी है उसके साथ सेक्स करना, इत्तेफाक से मैं प्रेग्नेंट नहीं हुईं

अपने दौर की बेहद मशहूर अभिनेत्री रही रेखा की ख़ूबसूरती आज 67 साल की उम्र में भी बरकरार है. रेखा ख़ूबसूरती, डांस और बेहतरीन अदाकारी का अद्भुत संगम है. उनकी अदाकारी ने उन्हें हिंदी सिनेमा की एक बड़ी अभिनेत्री बनाया है.

rekha

वहीं इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मों में गजब का डांस करके की भी लोगों का दिल जीता. जबकि समय के साथ वे हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में भी शामिल हो गईं. रेखा ने अपने काम से दुनियाभर में ख़ास नाम कमाया है. रेखा अपने बयानों और अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हैं.

rekha

रेखा ने 70 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी. वे 90 क दशक तक फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम करती रहीं. उन्होंने 70, 80 और 90 के दशक में शानदार काम कर हिंदी सिनेमा की सबसे सफ़ल अभिनेत्रियों में से एक के रूप म स्थान बनाया. अपने बेहतरीन कमा से रेखा देश-दुनिया में नाम कमाने में सफ़ल रही.

Rekha

रेखा ने बड़े पर्दे पर रोमांटिक किरदार निबहै तो वहीं वे कई बार गंभीर किरदारों में भी देखने को मिली. बता दें कि रेखा ने बाल कलाकार के रूप में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जब वे चार साल की थी तब ही वे फिल्मों में नज़र आने लगी थी.

Rekha

रेखा अपने दौर में अपनी अदाकारी से हमेशा चर्चा में रहती थी तो वहीं दूसरी ओर अपने अफ़ेयर्स को लेकर भी वे सुर्ख़ियों में बनी रहती थीं. वहीं कई बार उनके द्वारा दिए गए बयान भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे. ऐसे ही एक बार रेखा ने सेक्स पर बयान देकर तहलका महा दिया था.

Rekha

रेखा के लव-अफेयर, शादी, ब्रेकअप और मांग में सिंदूर भरने तक की कहानी ने उनके चाहने वालों को काफी हैरान किया है. वहीं एक बार रेखा ने यह तक बता दिया था कि, आखिर एक औरत कैसे एक मर्द के करीब आ सकी थी. इसके लिए अभिनेत्री ने सेक्स का हवाला दिया था.

इस संबंध में लेखक यासिर उस्मान (Yasser Usman) की किताब में चर्चा की गई है. किताब के मुताबिक़, रेखा ने बताया था कि, आप एक मर्द के करीब. बेहद करीब नहीं आ सकते. अगर आप उसके साथ सेक्स नहीं करते.

rekha

अपने साक्षात्कार में अभिनेत्री ने साफ तौर पर कहा था कि, ‘आप एक मर्द के करीब…बेहद करीब तब तक नहीं आ सकते जब तक आप उसके साथ सेक्स नहीं करते.’ इसके साथ ही आपको बता दें कि, रेखा शादी से पहले सेक्स को भी सही बता चुकी हैं. वहीं उन्होंने कहा था कि, यह महज़ इत्तेफाक है कि मैं अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई.

rekha

रेखा यह भी कह चुकी है कि, धीरे-धीरे मेरे बयानों का गलत मतलब निकाला अजाने लगा था. मैंने महसूस किया कि मैं जो कहूं उसका उल्टा ही. मिर्च-मसाला लगा हुआ आर्टिकल मेरे सामने परोसा जा रहा है.

rekha

रेखा के मुताबिक़, मैं गलत बिलकुल भी नहीं हूं. साल 75…76 के बाद मैंने सोचा कि लोगों से बात ही नहीं करनी चाहिए. सब फिजूल है. क्योंकि हम जो कहें वो तो लिखते ही नहीं हैं. बता दें कि कई हिट फ़िल्में दे चुकी रेखा लंबे अरसे से फिल्मों से दूर हैं.

rekha

Back to top button