बॉलीवुड

मौनी रॉय ने दुबई के बॉयफ्रेंड से रचा ली शादी? किसी को नहीं हुई ख़बर, सामने आई यह तस्वीरें

टीवी से बॉलीवुड अदाकारा बनी मौनी रॉय (Mouni Roy) सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती हैं. वे अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें से तहलका मचाती रहती हैं. उनके फैंस उनकी ख़ूबसूरत तस्वीरों को ख़ूब पसंद करते हैं. मौनी रॉय बीते दिनों अपनी कुछ तस्वीरें साझा करने पर ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं थी.

mouni roy

मौनी रॉय ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की थी जिसमें वे रेलिंग के पास खड़े होकर पोज दे रही थी और वे काफी ख़ूबसूरत भी लग रही थीं हालांकि इस दौरान वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं थीं. दरअसल उनकी ड्रेस इतनी पतली थी कि उनके अंदर के कपड़े साफ़ नज़र आने लगे थे. जबकि अब मौनी अपनी नई तस्वीरों को लेकर भी सुर्ख़ियों में है.

mouni roy

मौनी रॉय अक्सर कोई न कोई पोस्ट करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी सक्रिय रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी हैं. मौनी रॉय को इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ 70 लाख (20 .7 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे खुद 389 लोगों को फॉलो करती हैं.

mouni roy

मौनी रॉय ने हाल ही में जो तस्वीरें साझा की है उनमें उनका लुक देखने के बाद कई फैंस को हैरानी भी हुई है. दरअसल, वे लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर छाई हुई हैं. ऐसे में उनकी तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे चोरी-छिपे शादी के बंधन में बंध गईं है. क्योंकि उन्होंने दुल्हन की तरह सज-धजकर अपनी तस्वीरें पोस्ट की है.

mouni roy

सोशल मीडिया पर मौनी की नई तस्वीरें ख़ूब सुर्ख़ियों में हैं. उनके तमाम फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. हालांकि फैंस के सवालों का जवाब खुद मौनी ने ही दे दिया है.

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखे कैप्शन से सब कुछ स्पष्ट कर दिया है. माना जा रहा है कि मौनी ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambair) के साथ कोर्ट मैरिज (Mouni Roy Court Marriage) कर ली है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.

mouni roy

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तीन तस्वीरों को हाल ही में साझा किया है. इन ख़ूबसूरत तस्वीरों को साझा करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, “आज – तिरुवथिरा… नक्षत्र है या भगवान शिव का तारा है. ऐसा माना जाता है कि इस दिन, देवी पार्वती अपनी लंबी तपस्या के बाद अंततः भगवान शिव से मिलीं और उन्होंने उन्हें सहधर्म चारिणी (समान साथी) के रूप में अपना बना लिया.”

mouni roy

मौनी रॉय ने सभी तरह के कन्फ्यूजन को दूर करते हुए बतया है कि ये तस्वीरें उनके यहां हुई भगवान सत्यनारायण की पूजा के बाद की तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों में मौनी सिल्क की साड़ी पहने किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. फैंस इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं और इन पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

दुबई बेस्ड बिजनेसमैन को डेट कर रही मौनी..

बता दें कि लंबे समय से मौनी रॉय दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambair) को डेट कर रही हैं. हाल ही में खबरें आई थी कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले थे हालांकि अब बताया जा रहा है कि दोनों जनवरी 2022 में शादी करेंगे.

mouni roy

वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है. यह फ़िल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. फ़िल्म में अहम रोल में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नज़र आने वाले हैं. फ़िल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

Back to top button