बॉलीवुड

निक जोनास की वजह से रात-रात भर नहीं सो पाती देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, बरसों बाद किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने बताया बेडरूम का बड़ा राज़, बताया उनके पति निक को हर रोज़ यह चाहिए ही चाहिए

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों विदेश में रहती है. वह शादी के बाद से ही विदेश शिफ्ट हो चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति निक जोनस के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वह अपने पति की वजह से रात भर सो नहीं पाती है. प्रियंका ने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

प्रियंका अपने पति की डायबिटीज बीमारी के कारण परेशान रहती हैं. साथ ही हमेशा चिंता में डूबी रहती है. प्रियंका कहती हैं कि पहले पहले तो मुझे कुछ समझ नहीं आता था. लेकिन निक अपनी बीमारी को लेकर काफी सजग रहते थे. उन्हें नींद में भी अपनी बीमारी के बारे में पता रहता था.

priyanka chopra and nick john

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने अमेरिका के निक जोनस जो पेशे से एक सिंगर है उनसे शादी की है. प्रियंका अपनी और निक की रोमांटिक तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है. आपको बता दें कि प्रियंका और निक अपनी लाइफ को एंजॉय करते हैं और सोशल मीडिया एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को दिखाने में बिलकुल भी शर्माते नहीं है.

आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का नाम इंटरनेशनल सेलेब जोड़ी में सबसे पहले नंबर पर आता है. इन दोनों का आपस का प्यार हर जगह देखने को मिल जाता है. अब सवाल यह है कि आखिर ये सब हुआ कैसे.

priyanka chopra and nick john

प्रियंका एक बार अमेरिका में अपना काम कर रही थी तब दोनों की मुलाकात हुई और प्यार हुआ और फिर दोनों एक हो गये. अब शादी करने के बाद दोनों एक साथ रहते है. लेकिन क्या आप इस बात को जानते है कि शादी के बाद से ऐसी कई राते है जब प्रियंका चोपड़ा कई कई घंटे सोइ नहीं है.

इसकी सबसे बड़ी वजह से उनके पति निक की डायबिटीज. निक को अभी से नही बल्कि काफी लम्बे समय से डायबिटीज की बीमारी है. इसके कारण उन्हें काफी परेशानी भी उठानी पड़ती है. निक भी अपने स्वस्थ को लेकर काफी सजग रहते है.

priyanka chopra and nick john

अपनी बीमारी की वजह से निक जोनस को रात को भी ये पता रहता है कि उनका शुगर लेवल कितना है, वो काफी सेंसेटिव रहते है और इस वजह से प्रियंका को भी कई बार रात रात को उठकर के चेक करते रहना पड़ता है कि सब ठीक है या फिर नही. आपको बता दें कि अमेरिका में पति का ख्याल रखना बीवी की जरुरी जिम्मेदारी नही मानी जाती है. लेकिन प्रियंका वहा रहकर भी अपना पत्नी धर्म निभाती है.

priyanka chopra and nick john

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो इन दिनों वह स्‍पेन में ‘Citadel’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं इसके अलावा उनकी लिस्ट में और भी कई प्रॉजेक्‍ट्स हैं. इसी के साथ प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड में भी अपना कमबैक करेगी. आपको बता दें कि प्रियंका फिल्‍म ‘जी ले जरा’ से बॉलिवुड में वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में वह कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही उनके पास कई विदेशी प्रोजेक्ट भी है.

Back to top button