बॉलीवुड

कैटरीना-विक्की ने नए घर में शिफ्ट होने से पहले रखी पूजा, परिवार सहित पहुंचे, देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। रविवार सुबह (20 दिसंबर) उन्हें अपने नए जुहू स्थित घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान विक्की के पापा शाम कौशल भी दिखाई दिए। दरअसल आज विक्की-कैट के नए घर में पूजा कार्यक्रम रखा गया है।

ऐसे में विक्की और कैटरीना के अपार्टमेंट के बाहर लग्जरी गाड़ियों का काफिला दिखाई दिया। गौरतलब है कि कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के महल में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई है। वह जल्द ही मुंबई में अपने बॉलीवुड के साथियों को शानदार वेडिंग रिसेप्शन भी देने वाले हैं।

नए घर की पूजा के लिए जाते दिखे विक्की-कैट

katrina vicky new home puja

रविवार सुबह न्यूली मैरिड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मुंबई के जुहू इलाके में साथ देखा गया। इसी इलाके में उनका नया घर भी है। कपल अपने इस नए घर में पूजा के कार्यक्रम में शामिल होने जाता दिखा। इसका के वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

katrina vicky new home puja

इस वीडियो में कपल के नए घर के अपार्टमेंट में कई गाड़ियां घुसते दिखाई दे रही है। इन गाड़ियों में कैटरीना, विक्की और उनका परिवार सवार था। ये सभी लोग नए घर में पूजा के लिए एकत्रित हुए थे। इस दौरान विक्की के पापा शाम कौशल की कार भी दिखाई दी। वे जैसे ही कार से उतरे तो कैमरे और फोटोग्राफर को देख उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

विराट-अनुष्का के घर के पास रहेगा कपल

katrina vicky new home puja

दिलचस्प बात ये है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर के पास रहेंगे। इसकी जानकारी रियल इस्टेट मालिक वरुण सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि कैट-विक्की ने अपने इस नए घर के लिए बहुत महंगा किराया दिया है। विक्की ने जुहू स्थित राजमहल बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है l

यह एक बेहद लक्जरी बिल्डिंग है, जिसे कपल ने 5 सालों के लिए रेंट पर लिया है। विक्की ने जुलाई 2021 में आठवां फ्लोर रेंट पर बुक कर लिया था। उन्होंने इसके लिए 1.75 करोड़ रुपए सिक्योरिटी डिपॉजिट जमा कराया है। उनके इस नए मकान का पहले 36 महीनों का किराया 8 लाख रुपए होगा। वहीं बाद के अगले 12 महीनों के लिए वे 8.40 लाख रुपए का किराया देंगे।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह वीडियो फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंसाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वहीं कपल का एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे अपार्टमेंट के अंदर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक एड में देखेंगे साथ

katrina vicky new home puja

शादी के बाद विक्की-कैट की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। ऐसे में मार्केट में दोनों की मांग भी काफी बढ़ गई है। इसी का लाभ उठाकर फिल्ममेकर्स और विज्ञापन कंपनियां कपल से संपर्क कर रही है।

सूत्रों की माने तो हम जल्द ही विक्की और कैटरीना को एकसाथ एक विज्ञापन में देखेंगे। इसमें वे किसी ब्रांड या प्रोडक्ट का प्रचार करेंगे। इससे विक्की और कैटरीना को आर्थिक रूप से भी बहुत लाभ होगा। शादी पर किया खर्चा भी निकल जाएगा। वैसे कपल ने अपनी शादी के वीडियो के राइट्स ऐमज़ान प्राइम को 80 करोड़ रुपए में बेचे हैं।

Back to top button