बॉलीवुड

पुरानी तस्वीर शेयर कर पत्नी की यादों में खोये बोनी कपूर, कैप्शन पढ़ हुआ कर कोई भावुक

श्रीदेवी इस इंडस्ट्री की बेहद ही उम्दा कलाकार में से एक थी. उन्होंने अपने जीवन में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. लोग उनकी अदाकारी और खूबसूरती के दीवाने हुआ करते थे. लेकिन 2018 में श्रीदेवी के अचानक हुए निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री और भारत के लोगों को हिला कर रख दिया था.

दूसरी तरफ फिल्म निर्माता बोनी कपूर तो मानो पत्नी ने निधन के बाद टूट से गए. वह हर पल अपनी पत्नी को याद करते रहते है. अब उन्होंने अपनी लेडी लव की याद में बेहद ही खास पोस्ट शेयर किया है.

boney kapoor share sreedevi throwback picture

आपको बता दें कि, बोनी कपूर ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. अब बोनी ने इंस्टाग्राम पर दिवंगत पत्नी के साथ अपनी बेहद ही प्यारी थ्रो बैक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में श्रीदेवी बोनी कपूर का हाथ थाम उनके कंधे पर सिर रखे नज़र आ रही है.

ये दोनों ही एक दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे है. अगर उनके लुक की बात करे तो उन्होंने ब्लैक कलर का कोट पहना हुआ है. इसके साथ ही उनके गले में एक लाल कलर का स्कार्फ भी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बड़े-बड़े गॉग्लस पहने हुए हैं. वहीं बोनी कपूर ने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी है साथ में गॉगल्स लगाए हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने मेरा दिल कैप्शन दिया है. इस तस्वीर के साथ ही बोनी कपूर ने अपने परिवार के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपने बच्चों अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर और अंशुला कपूर के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा- “माई वेल्थ”.

अपने इंस्टा पर बोनी ने अपनी मां, भाइयों और उनके संबंधित परिवारों सहित पूरे कपूर खानदान के साथ एक अन्य फोटो भी शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया “माई स्ट्रेंथ”.

boney kapoor share sreedevi throwback picture

गौरतलब है कि, बोनी कपूर ने वर्ष 1996 में भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टॉर श्रीदेवी के साथ दूसरी बार शादी की थी. श्रीदेवी और बोनी की दो बेटियां है. बड़ी बेटी का नाम जाह्नवी और छोटी बेटी का नाम खुशी हैं.

श्रीदेवी से पहले बोनी कपूर ने साल 1983 में मोना शौरी कपूर से पहली शादी की थी. इस शादी से मोना और बोनी को दो बच्चे हुए जिनका नाम अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर है. लेकिन 1996 में मोना और बोनी कपूर हमेशा के लिए अलग हो गए और दोनों ने तलाक ले लिया था.

boney kapoor share sreedevi throwback picture

आपको याद दिला दें कि, श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 को दुबई में मौत हो गई थी. श्रीदेवी वहां पारिवारिक समारोह में भाग लेने गईं थीं. जांच में पता चला था कि श्रीदेवी की मौत पानी में डूबने के कारण हुई थी. उनकी इस मौत से कर कोई सदमे में था और किसी को भी यकीं नहीं ही रह था.

श्रीदेवी की मौत बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म रिलीज़ से कुछ दिन पहले ही हुई थी. ऐसा ही संयोग अर्जुन कपूर के साथ भी हुआ था. उनकी पहली फिल्म रिलीज़ से कुछ दिन पहले ही उनकी माँ मौना की मौत हो गई थी. श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर अपनी दोनों सौतेली बहनों के करीब आ गए है वह उनका काफी ध्यान भी रखते है.

Back to top button