राजनीति

भाजपा सांसद की भविष्यवाणी , नरेंद्र मोदी के बाद कौन होगा देश का अगला प्रधानमंत्री?

मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद ने अपने बयानों की वजह से फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं । सांसद अजय निषाद शनिवार को मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश का भावी प्रधानमंत्री बता दिया है उन्होंने आपने बयान में CM योगी कोभाजपा के चमकते सितारे बताया है। वे अगले प्रधानमंत्री हो सकते हैं।

narendra modi

उन्होंने आपने एक बयान में कहा कि CM योगी के पास भारी जनाधार है । अजय निषाद आपने बात को रखते हुए बताया इस बार के UP चुनाव में बीजेपी फिर से भारी मतों से विजय प्राप्त करने वाली है । इसके

बाद अजय निषाद ने अपने बयानों में VIP पार्टी सुप्रीमो एवम बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें योगी जिंदाबाद कहना होगा, नहीं तो उनका विनाश तय है।

अजय निषाद ने कहा कि वीआईपी (विकासशील इंसान पार्टी) अध्यक्ष मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने की जिद पर अड़े रहे तो उनका राजनीतिक करियर समाप्त हो जाएगा । इसलिए उन्हें चुनाव लड़ने की जिद छोड़ना पड़ेगी। भाजपा के साथ रहना है तो योगी जिंदाबाद कहना पड़ेगा।

yogi adityanath

आरक्षण का मुद्दा लेकर बिहार के चुनाव में आए थे । अब UP चुनाव में आने की जिद कर रहे है । वह सिर्फ निषाद समाज को ठगने का काम कर रहे है । बिहार चुनाव में 11सीट भाजपा ने दिया था , तब उन्होंने कितने सीट आपने समाज को दिया ।

सांसद अजय निषाद ने कहा निषाद जाति की लोगो बीजेपी से खुश है , उन्होंने आपने बयान में कहा की अभी गृह मंत्री अमित शाह मौजूद थे , इस दौरान लाखो की संख्या में निषाद समाज के लोग सामिल थे । सभी ने एक स्वर में भाजपा का सरकार बनाने का मुहर लगाया । मुकेश सहनी का UP में कोई जनाधार नहीं है । वो सिर्फ निषाद जाति को ठगने का काम करते आ रहे है ।

Back to top button