बॉलीवुड

निरोध बनाने वाली कंपनी ने विक्की-कैटरीना को दी थी धमकी ! कपल से कहा- हमें नहीं बुलाया तो..’

धूमधाम से अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस किले में संपन्न हुई थी. इस शादी में कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए हिंदी सिनेमा से कुछ ही सितारें शामिल हुए थे. कपल की शादी में डायरेक्टर कबीर खान, नेहा धूपिया, अंगद बेदी और शरवरी वाघ जैसे सितारों को देखा गया था.

katrina kaif

कैटरीना कैफ़ और विक्की की शादी को लेकर जोर-शोर से शादी के एक माह पहले से ही मीडिया में तरह-तरह की ख़बरें आ रही थी. दोनों की शादी को लेकर हर कोई इंतज़ार कर रहा था. इस साल की यह सबसे चर्चित शादी रही. विक्की और कैटरीना की शादी की खबरों के साथ दोनों से जुड़ी कई तरह की ख़बरें भी सुनने और पढ़ने को मिल रही थी.

katrina kaif

विक्की और कैटरीना की शादी के पहले ही कई सितारों और फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं और बधाई देना शुरू कर दिया था. ऐसे ही ड्यूरेक्स इंडिया नाम की कंडोम कंपनी ने भी कपल के लिए एक मजेदार पोस्ट किया था.

विक्की-कैटरीना की शादी से ठीक पहले ड्यूरेक्स इंडिया ने कपल के लिए अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी. जिसमें लिखा था कि, ‘डियर विक्की और कैटरीना…अगर शादी में हमें इनवाइट नहीं किया गया, तो ये जरूर एक मजाक होगा.’

ड्यूरेक्स इंडिया की यह पोस्ट काफी सुर्ख़ियों में रही थी. इस पर विक्की और कैटरीना के फैंस ने भी कई मजेदार कमेंट किए थे. एक यूजर ने लिखा था कि, ‘इस शादी पर ये अभी तक की सबसे अच्छी पोस्ट है.’ एक और यूजर ने कमेंट किया, था कि, ‘जिसने भी ये पोस्ट तैयार की है, उसकी तारीफ होनी चाहिए.’ वहीं एक अन्य ने लिखा था कि, ‘इलाज से बेहतर रोकथाम ही.’

katrina kaif

बता दें कि, विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चले थे. 7 और 8 दिसंबर को दोनों की शादी की रस्में निभाई गई थी जबकि 9 दिसंबर की शाम को कपल ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली.

शादी के बाद अगले ही दिन नवविवाहित जोड़े ने राजस्थान से उड़ान भर ली थी और दोनों ने हनीमून के लिए मालदीव्स का रुख किया था. हनीमून मनाकर विक्की और कैटरीना 14 दिसंबर को भारत लौट आए थे.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai

बाकी है शादी का ग्रैंड रिसेप्शन…

बता दें कि, अब तक कई बार दोनों के ग्रैंड रिसेप्शन की तारीख़ सामने आई है हालांकि कोरोना के नए वेरिएंट के कारण दोनों के रिसेप्शन की तारीख़ आगे खिसकती जा रही है. अब ख़बरें आ रही है कि विक्की और कैटरीना जनवरी में रिसेप्शन पार्टी रख सकते हैं.

vicky katrina

Back to top button