बॉलीवुड

बच्चों की याद में तड़प रही करीना कपूर, एक झलक देखने को तरस रही, गुस्से में बोली- I Hate You..

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस समय क्वारेंटाइन हैं। इसकी वजह उनका कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) होना है। ऐसे में उन्होंने खुद को दोनों बच्चे जेह अली खान और तैमूर अली खान से दूर कर लिया है। वहीं उनके पति सैफ अली खान भी करीना से दूर रहकर बच्चों की देखरेख कर रहे हैं। इस बीच क्वारेंटाइन टाइम में करीना अपने दोनों बच्चों को बहुत मिस कर रही हैं।

उन्हें पति और बच्चों से जुदाई सहन नहीं हो रही है। वह बच्चों को गले लगाने और उनकी एक झलक पाने को तरस रही है। ऐसे में उनका दर्द छलक उठा है। वह अब बहुत गुस्से में है और उन्होंने अपना ये सारा गुस्सा कोरोना महाशय यानि कोविड-19 पर निकाला है।

कोरोना पॉजिटिव करीना बच्चों को कर रही मिस

kareena

करीना कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। कोरोना पॉजिटिव और क्वारेंटाइन होने के बावजूद वह सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी अपडेट्स देती रहती हैं। कुछ समय पहले ही करीना ने पति सैफ अली खान की तस्वीर साझा की थी। इसमे उनके पति करीना को एक बिल्डिंग से झांकते हुए दिखाई दिए थे।

शायद वह भी करीना को मिस कर रहे थे। लेकिन अब करीना पति के साथ-साथ बच्चों को भी बहुत मिस कर रही हैं। बच्चों से न मिल पाने के चक्कर में उनका दर्द छलक उठा। उन्होंने अपने इस दर्द को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है।

कोरोना से बोली- कोविड आई हेट यू..

kareena

करीना के बच्चों से जुदा होने की वजह कोरोना वायरस ही है। ऐसे में उन्होंने कोरोना पर गुस्सा जाहीर करते हुए उसे लताड़ा है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कहा “कोविड मैं तुमसे नफरत करती हूं… मैं अपने बच्चों को मिस कर रही हूं.. हम फिर मिलेंगे।” अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने हार्ट ब्रेक वाला इमोजी भी बनाया। उनकी इस स्टोरी से साफ जाहीर है कि वह अपने जिगर के टुकड़ों जेह और तैमूर को कितना मिस कर रही हैं।

ऐसे आई कोरोना की चपेट में

kareena

कुछ समय पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhi Gham) के 20 साल पूरे हुए थे। इस खुशी में फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने घर एक शानदार पार्टी रखी थी। इस पार्टी में करीना कपूर समेत कई सेलिब्रिटीज ने सिरक्त थी।

गौरतलब है कि इस फिल्म में करीना का ‘पू’ का किरदार आजतक लोगों को पसंद आता है। ऐसे में उनका इस पार्टी में होना स्वाभाविक था। खैर इस पार्टी से लौटने के बाद से ही करीना सहित कई स्तारें कोरोना पॉजिटिव हो गए।

kareena

जब ये न्यूज बाहर आई तो करण जौहर ने अपनी सफाई में कहा कि “8 लोगों के गेट-टुगेदर को पार्टी नहीं कहते और उनका घर कोई कोरोना का हॉटस्पॉट नहीं है।”

बताते चलें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) के अलावा महीप कपूर (Maheep Kapoor), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), सीमा खान (Seema Khan), सीमा खान का छोटा बेटा, सीमा खान की बहन, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इन सभी में माइल्ड सिम्पटम्स हैं जिसके चलते उन्हें घर पर ही क्वारेंटाइन किया गया है।

Back to top button